NewsSocial

देखिये वेस्टइंडीज के खिलाफ ऋषभ पंत ने एक हाथ से कैसे खेला हेलीकॉप्टर शॉट

Share The Post

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। भारत की तरफ से विराट कोहली और ऋषभ पंत बेहतरीन फॉर्म में नजर आये। दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए अपने आलोचकों का मुँह बंद कर दिया।

ऋषभ पंत अपने अजीबोगरीब शॉट खेलने के लिए जानें जाते है इसी वजह से उनकी आलोचना भी होती है लेकिन ये बल्लेबाज किसी की नहीं सुनता है और आज भी उन्होंने एक ऐसा शॉट खेलकर दिखाया जिसे देखकर सब हैरान हो गए। इस शॉट के साथ पंत ने दिखा दिया कि वो इसी अंदाज में खेलेंगे और वो अपने खेलने के तरीके को नहीं बदलने वाले है।

Advertisement

यहां देखें

ऋषभ पंत ने इस पारी में 28 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में 52 रनों की नाबाद पारी खेलकर दिखाई। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 1 छक्का जड़ा। 19वें ओवर में पंत ने होल्डर के ओवर में 85 मीटर का छक्का लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता जा रहा है। इस फुलटॉस गेंद को अपने ही अंदाज में उन्होंने एक हाथ से पंत ने गेंद को बॉउंड्री के पार पहुंचा दिया। सभी फील्डरों की नजरें बस वाइड लॉग ऑन की तरफ टिकी हुई थी कि आखिर ऋषभ द्वारा ये शॉट कैसे खेला गया।

Advertisement

भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 186 रन बना लिए है। पंत के अलावा कोहली ने भी 41 गेंद में 52 रन की पारी खेली। उन्होंने भी अपनी पारी में 7 चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा वेंकटेश अय्यर ने 18 गेंद में 33 रन बनाये। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और एक छक्का जड़ा। वहीं रोहित शर्मा 19 और ईशान किशन 2 रन बनाकर आउट हो गए। वेस्टइंडीज की तरफ से विकेट रॉस्टन चेस ने लिए। उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देते हुए 3 बल्लेबाजों को आउट किया। उनके अलावा रोमारियो शेफर्ड और शेल्डन कॉट्रेल को एक-एक विकेट मिला।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button