NewsSocial

फैंस के नारों के बीच विराट कोहली ने दी खूबसूरत प्रतिक्रिया, वीडियो वायरल

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए बेंगलुरु का एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम हमेशा से खास रहा है। दरअसल, यह स्टेडियम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का होम ग्राउंड है। इसलिए, यहाँ कोहली को फैंस का एक अलग ही सपोर्ट मिलता दिखाई देता है।

Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे डे नाइट टेस्ट मैच के पहले दिन विराट कोहली के लिए एक अलग ही तरह का प्यार नजर आया। इस मैच में पहली गेंद से ही विराट का नाम पूरे स्टेडियम में गूंज रहा था। यही नहीं, जब कप्तान रोहित शर्मा आउट हुए तब एक बार फिर उनका नाम चारों ओर गूंज रहा था। क्योंकि, तब कोहली बल्लेबाजी के लिए मैदान में आने वाले थे।

Advertisement

यही नहीं, जब विराट कोहली, धनंजय डी सिल्‍वा की गेंद पर 23 रन पर आउट हुए तब भी उनका नाम स्‍टेडियम में गूंजता रहा। फैंस यहीं नहीं रुके, जब टीम इंडिया 252 रनों के स्कोर पर ऑल आउट होने के बाद मैदान पर वापस आयी तब एक बार फिर स्‍टेडियम के चारों और कोहली-कोहली के नारे सुनाई दे रहे थे।

कोहली और आरसीबी के नारों से गूंज रहा था स्टेडियम

इस बीच जब विराट कोहली और आरसीबी के फैंस ने आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाने शुरू किए तब विराट कोहली खुद को नहीं रोक सके। और, दर्शकों की ओर घूमते हुए उन्होंने हाथों से हार्ट का साइन बनाते हुए इशारा किया। हालांकि, फैंस तब भी आरसीबी-आरसीबी के नारे लगाते जा रहे थे। इसलिए, विराट ने अपनी भारतीय टीम की जर्सी को ऊपर करते हुए नीचे पहने लाल रंग के इनर को दिखाया।

Advertisement

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर यानी आरसीबी की जर्सी का कलर भी लाल ही है। इसलिए विराट द्वारा इनर दिखाए जाने के बाद फैंस ने इसे बखूबी पहचानते हुए अपनी नारेबाजी में और तेजी दिखाई। हालांकि, इस बीच इनर दिखाते हुए कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

Advertisement

हालांकि, इस मैच में फैंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के नाम के भी नारे लगाए। जिसके जवाब में विराट कोहली,  एबीडी के ट्रेडमार्क शॉट की नकल करते हए नजर आए।

Advertisement

यदि भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे टेस्ट मैच की बात करें तो टीम इंडिया इस समय बेहद मजबूत स्थिति में है। पहली पारी में टीम इंडिया ने 252 रन बनाए थे। जिसके जवाब में श्रीलंका की पहली पारी 109 रनों पर ही सिमट गई है। जिसके बाद पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया के पास 143 रनों की बढ़त है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button