ICC EventsNews

न्यूजीलैंड के विरुद्ध हुए अहम मैच में भारतीय बल्लेबाजों की विफलता के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, देखें ट्वीटर यूजर्स की प्रतिक्रिया

Share The Post

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जा रहा है। इसे एक तरीके से आईसीसी टी-20 विश्वकप 2021 का एक वर्चुअल क्वार्टर फाइनल मैच माना जा रहा है। क्योंकि, कई क्रिकेट फैंस का मानना ​​है कि इस मैच का विनर ही सेमीफाइनल में प्रवेश करेगा।

आईसीसी टी-20 विश्वकप 2021 में भारत और न्यूजीलैंड आज अपना दूसरा मैच खेल रहे हैं। इस मैच में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। और उनका यह फैसला सही साबित हुआ।

Advertisement

पाकिस्तान खिलाफ हुए मैच की ही तरह, न्यूजीलैंड के विरुद्ध भी भारतीय बल्लेबाजी खेमा पूरी तरह से विफल दिखाई दिया। न्यूजीलैंड की गेंदबाजी यूनिट में शामिल ईश सोढ़ी, मिशेल सेंटनर, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और एडम मिल्ने ने भारतीय बल्लेबाजों को पूरे मैच में बांधे हुए रखा था।

इस मैच में, रवींद्र जडेजा ही एकमात्र ऐसे भारतीय बल्लेबाज थे जिन्होंने खुलकर बल्लेबाजी करने का प्रयास किया। इस मैच में जड़ेजा ने 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 26 रन बनाए। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने इस मैच की प्लेइंग इलेवन में के साथ ही बैटिंग ऑर्डर में बदलाव किए थे। टीम इंडिया ने केएल राहुल और ईशान किशन की जोड़ी को अपने सलामी बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करने का फैसला किया था। लेकिन, दोनों ही बल्लेबाजों ने फैन्स को निराश किया और पॉवर प्ले में ही अपना विकेट गंवा बैठे।

Advertisement

ईशान किशन के आउट होने के बाद तीसरे नंबर बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा भी कुछ खास नही कर सके। हालांकि, एडम मिल्ने ने उनका कैच छोड़ दिया था और उन्हें एक जीवनदान भी प्राप्त हुआ था। लेकिन, वह इसका लाभ नही उठा सके और ईश सोढ़ी की गेंद पर मार्टिन गुप्टिल को महज 14 रनों के स्कोर पर अपना कैच थमा बैठे।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने भी निराशाजनक पारी खेली। विराट भी 17 गेंदों में 9 रन बनाकर ईश सोढ़ी का शिकार बने। एक्स फैक्टर के रूप में टीम इंडिया और उसके फैंस की सबसे बड़ी उम्मीद ऋषभ पंत भी महज 12 रन बनाकर आउट हुए। जबकि हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने इस पारी में 20 रन का आंकड़ा पार करने में सफलता प्राप्त की। हार्दिक जहाँ, 23 बनाकर आउट हुए वहीं जड़ेजा 26 रन पर नाबाद रहे।

Advertisement

आईसीसी टी-20 विश्वकप के दो लगातार मैचों में भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप की विफलता के बाद क्रिकेट फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। टॉप ऑर्डर हो या मिडिल ऑर्डर सभी ने खेल प्रेमियों को निराश किया है। भारतीय बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ट्विटर यूजर्स ने ट्वीट पर अपने गुस्से का इजहार किया। आइये देखते हैं, निराश क्रिकेट फैंस के कुछ ट्वीट्स:

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/PursuitOfSmile/status/1454837340635992074?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1454837340635992074%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fsportsamaze.com%2Fcricket%2Fnews%2Ftwitter-reacts-as-indias-batting-failed-to-perform-in-the-crucial-encounter-against-new-zealand%2F

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button