NewsSocial

वीमेंस बिग बैश लीग में सिडनी थंडर से खेलते हुए दिखाई देंगे दो भारतीय सितारे

Share The Post

महिला बिग बैश लीग का आगाज 14 अक्टूबर को हो जाएगा। पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी कई भारतीय सितारे इस लीग में शामिल होंगे। सिडनी थंडर ने आगामी वीमेंस बिग बैश लीग सीज़न के लिए दो शीर्ष भारतीय सितारों के साथ करार किया है।
इस सीजन में खेलने के लिए सिडनी थंडर ने भारतीय महिला क्रिकेट की सुपर स्टार स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा को साइन किया है। ये दोनों ही भारतीय सितारे वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहाँ भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही द्विपक्षीय श्रंखला का हिस्सा हैं। स्मृति मंधाना जहाँ होबार्ट हरिकेंस और ब्रिस्बेन हीट जैसी टीमों के साथ लीग का हिस्सा रही हैं, वहीं दीप्ति शर्मा पहली बार इस लीग में खेलेंगी।

Advertisement

इस लीग में शामिल होने पर स्मृति मंधाना ने कहा है कि, विदेशी लीग में खेलना उनके लिए शानदार अनुभव होगा। जबकि दीप्ति भी इस लीग में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सिडनी थंडर अपने इस सीजन की शुरुआत 16 अक्टूबर को करेगी और उसे अपना पहला मुकाबला एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ खेलना है।

Advertisement

सिडनी थंडर के मुख्य कोच ट्रेवर ग्रिफिन इस दोनों ही भारतीय सितारों के साथ हुए इस करार करने को लेकर उत्साहित हैं।उन्होंने कहा है कि, दोनों क्रिकेटर इस टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं साथ ही खिताब के बचाव में भी फ्रेंचाइजी के लिए मददगार होंगे।

स्मृति मंधाना के बारे में बात करते हुए सिडनी थंडर के मुख्य कोच ट्रेवर ग्रिफिन ने कहा है कि, “वह विश्व स्तरीय हैं, मुझे यह पसंद है कि वह अपने खेल को वास्तव में सरल रखती है। वह सिर्फ रन बनाना चाहती है। मैं उसे बोर्ड पर पाकर खुश हूँ और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह सिडनी थंडर के लिए एक बढ़िया क्रिकेटर साबित होगी।”

Advertisement

सिडनी थंडर के मुख्य कोच ट्रेवर ग्रिफिन ने दीप्ति के विषय में कहा है कि “हीदर को फ्रेंचाइजी में वापस न कर पाना निराशाजनक है। अगर आप उनके लिए कोई विकल्प चुन सकते हैं, तो वह दीप्ति होंगी। वह एक स्टार भी हैं। वह बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर करती हैं।”

ट्रेवर ग्रिफिन ने यह भी कहा कि,”दीप्ति एक मैच विजेता हैं और उसके पास पावरप्ले में, मैच के बीच में, या डेथ ओवरों में भी गेंदबाजी करने की प्रतिभा है। दीप्ति सिडनी थंडर के लिए एक ऐसी खिलाड़ी की तरह हो सकतीं हैं जिन पर भी पर भरोसा जताया जा सकता है।”

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button