News

क्या हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस से खेलेंगे रवींद्र जडेजा?

Share The Post

आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस ने जब से अपने पहले ही सीजन में आईपीएल का खिताब जीता है तब से वह सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित टीम बने हुए हैं। राजस्थान रॉयल्स के बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल के पहले ही सीजन मे खिताब जीतने वाली दूसरी टीम बनी।

टीम की सफलता के पीछे उनके कप्तान हार्दिक पांड्या की शानदार हरफनमौला प्रदर्शन रही। बरोदा के खिलाड़ी पांड्या ने खेल के तीनो क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन कर एक बेहतरीन कप्तान के रूप में उभरे और टीम को अपने पहले ही आईपीएल सीजन में चैंपियन बना दिया। भारतीय स्टार ऑलराउंडर ने पहले भी आईपीएल का खिताब जीता है लेकिन बतौर कप्तान उनका यह पहला आईपीएल ट्राफी है।

Advertisement

एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। मैच के दौरान भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले तीन विकेट झटके उसके बाद नाबाद 33 रन बनाकर भारतीय टीम की जीत सुनिश्चित की।

क्या रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलेंगे?

Advertisement

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान जडेजा और पांड्या में बेहतरीन साझेदारी देखने मिली थी। हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी कि जडेजा अपने आईपीएल फ्रेंचाइज चेन्नई सुपर किंग्स के टच में नहीं है ऐसे में कुछ फैंस का मानना है कि वह सीएसके की टीम को आईपीएल 2023 से पहले छोड़कर गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल हो सकते हैं। मैच के दौरान गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमें लिखा था हमारे साथ बोलिए, : “ढोकला, फाफड़ा, खाखरा, हार्दिक-जड्डू आपड़ा!”

जिसके बाद यह फैंस के बीच यह अफवाह उड़ने लगा कि जड्डू अब जल्द ही गुजरात की टीम में शामिल हो सकते हैं। अब देखना दिलचस्प है कि जड्डू चेन्नई की टीम से ही खेलते दिखाई देंगे या फिर आईपीएल 2023 से पहले वह किसी और टीम का रूख करते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button