FeatureIPL

आईपीएल 2023 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स इन 5 विदेशी स्टार्स को कर सकती है टारगेट

Share The Post

डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल 2022 का सीजन इतिहास का सबसे खराब सीजन रहा है। एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेलते हुए चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने लीग चरण में 14 में से केवल चार मैच जीते हैं। चेन्नई की टीम टूर्नामेंट समाप्त होने से पहले आईपीएल 2023 की प्रतीक्षा कर रहा हैं।

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स ने कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाया और ऐसा लग रहा था कि उन्हें बेहतर विदेशी खिलाड़ियों की जरूरत है। यहां पांच खिलाड़ी हैं जिन्हें सीएसके आईपीएल 2023 के लिए अपनी टीम में शामिल कर सकता है।

1.) डेविड मलान (David Malan):

चेन्नई सुपर किंग्स को डेवोन कॉन्वे और रुतुराज गायकवाड़ के रूप में अपनी नई सलामी जोड़ी मिली है। हालांकि, तीसरे नंबर पर रॉबिन उथप्पा कुछ खास प्रभाव नहीं डाल सके। डेविड मलान जिन्होंने टी20 क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया है, वह चेन्नई के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का अच्छा विकल्प हो सकता है। मलान ने इससे पहले आईपीएल में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा रह चुके हैं।

Advertisement

2.) मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc):

मिचेल स्टार्क ने खुद को आईपीएल 2022 के लिए अनुपलब्ध कर लिया था, लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 संस्करण में खेल सकते हैं। ऐसे में चेन्नई को एक तेज गेंदबाज की जरूरत है, इसलिए वह अगले साल स्टार्क को अपनी टीम में शामिल कर प्लेयिंग इलेवन का संयोजन ठीक कर सकते हैं। इससे पहले स्टर्क रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेल चुके हैं।

Advertisement

3.) सैम करन (Sam Curran) :

सैम करन आईपीएल 2020 और 2021 में सीएसके के लिए एक मैच विजेता के रूप में उभरे थे। वह इस साल चोटिल हो गए थे, लेकिन वह 2023 में सीएसके में वापसी में वापसी कर सकते हैं। करन के पास गेंदबजी और बल्लेबाजी दोनों का अनुभव है और वह टीम के लिए काफी मददगार साबित हो सकते हैं। 

4.) कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite)

चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा अपनी टीम में हरफनमौला खिलाड़ी को रखना पसंद करती है। ऐसे में कार्लोस ब्रैथवेट जैसा बड़ा मैच प्लेयर टीम के लिए एक लिए काफी फायदेमंद हो सकता है क्योंकि वह एक तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अच्छी ब्ललेबजी भी करने की क्षमता रखते है।

5.) कर्टिस कैंपर (Curtis Camper):

कई फैन्स को पता होगा कि कर्टिस कैंपर चेन्नई के लिए नेट बॉलर थे। पिछले सीज़न में चेन्नई की टीम अपने नेट गेंदबाजों को साइन किया थी जिन्होंने टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। आयरिश खिलाड़ी कैंपर उस सूची में शामिल हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button