IPLNewsSocial

आईपीएल 2022 के लिए एमएस धोनी ने शुरू की प्रैक्टिस तो फैंस ने ट्वीट कर कहा, इस सीजन बनेंगे 600 रन

Share The Post

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आईपीएल 2021 में चेन्नई ने कोलकाता को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया था। दोनों टीमें आईपीएल 2022 एडिशन की शुरुआत करेंगी।

चेन्नई सुपर किंग्स चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप लगाती है। हालांकि इस साल कैंप सूरत के लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में लगाया गया है। इसके पीछे का कारण बताते हुए, सूरत जिला क्रिकेट संघ के एक सचिव नैनेश देसाई ने पहले बताया था:

“एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा और अन्य नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी इस कैंप लेंगे। फ्रेंचाइजी ने सूरत को इसलिए चुना क्योंकि हमने उसी मिट्टी का इस्तेमाल करते हुए मुंबई की पिचें बनाई है।”

Advertisement

एमएस धोनी सूरत कैंप के पहले दिन की ट्रेनिंग में आये नजर

चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम प्री-सीजन कैंप के लिए सूरत में इकट्ठा होगी और एमएस धोनी ने वहां पहुंचकर अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। धोनी के ट्रेनिंग करते हुए की कुछ तस्वीरें चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। जिसके बाद से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। ट्विटर पर फैंस द्वारा उन तस्वीरों पर आ रही प्रतिक्रियाएं यहाँ दी गए है:

https://twitter.com/kohliforlife22/status/1500807641349914631?

https://twitter.com/nimxs_12/status/1500796649798778882?

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

धोनी के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 220 मैच खेले है और 135.83 के स्ट्राइक रेट की मदद से 4746 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 23 अर्धशतक देखने को मिले है। वहीं उनके कॅप्टेन्सी की बात की जाए तो उन्होंने चेन्नई की कमान 213 मैच में संभाली है जिनमें से टीम को 130 में जीत मिली है और 81 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं एक मैच टाई हो गया था और एक मैच का रिजल्ट नहीं निकला था।

चेन्नई सुपर किंग्स का फुल स्क्वॉड: रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, समरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, ड्वेन कॉनवे, मिचेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button