NewsSocial

मोहाली में शानदार प्रदर्शन करने के बाद रविंद्र जडेजा का पुराना बयान हुआ वायरल

Share The Post

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने मोहाली में श्रीलंका को पारी और 222 रन से मात दे दी। भारत की जीत के हीरो ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। अब जडेजा का एक पुराना वीडियो और उस वीडियो में उनके द्वारा दिया गया बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। तो आज हम आपको रविंद्र जडेजा के उस पुराने बयान के बारे में बताएंगे जो अब मोहाली टेस्ट में उनके प्रदर्शन के बाद वायरल हो गया है।

भारतीय ऑलराउंडर का शानदार प्रदर्शन

रविंद्र जडेजा ने पिछले कुछ सालों में टेस्ट में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। हालाँकि, श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए 227 गेंदों में नाबाद 175 रन की पारी खेली।

इसके बाद जडेजा ने गेंद से भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में पांच विकेट और दूसरी पारी में चार विकेट लिए। जडेजा का यह प्रदर्शन भारत को इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में आगे बढ़ने में मदद करेगा।

Advertisement

रविंद्र जडेजा का पुराना बयान अब हुआ वायरल

वहीं जडेजा ने कुछ साल पहले एक बयान दिया था जो अब वायरल हो गया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए इंटरव्यू में जब उनसे एक रिकॉर्ड बनाने के बारे में पूछा गया था जिसे वह हासिल करना चाहते हैं, तो जड्डू ने कहा था कि वह एक टेस्ट मैच की एक ही पारी में शतक बनाना और पांच विकेट अपने नाम करना चाहते है। कुछ साल बाद जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट में ऐसा करके दिखा दिया।

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में जडेजा मुख्य सदस्य बन चुके हैं। उनके टीम में होने से टीम संतुलित नजर आती है और यहीं कारण है कि भारत टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। रविंद्र जडेजा के टेस्ट करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 58 टेस्ट मैच खेले है और 36.46 की औसत के साथ 2670 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 17 अर्धशतक देखने को मिले है। जडेजा ने गेंदबाजी करते हुए भी 241 विकेट अपने नाम किये है। भारतीय टीम का अगला मैच श्रीलंका से 12 मार्च को बैंगलोर में होगा और यह टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button