News

दीपक चाहर ने जया भारद्वाज से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर लिखा खूबसूरत नोट

Share The Post

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) शादी के बंधन में बंध गए हैं। भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी दीपक ने बुधवार को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj)के साथ सात फेरे लेने के साथ ही उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया है।

करीबी रिश्तेदार ही दीपक और जया की शादी में हुए शामिल

राजस्थान के दीपक चाहर ने अपने मूल निवास स्थान आगरा में एक ग्रांड फाइव स्टार होटल में जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी में ज्यादा मेहमान शरीक नहीं हुए थे, बस दोनों के परिवार के करीबी रिश्तेदार पहुंचे थे।

Advertisement

आगरा की फाइव स्टार होटल में दीपक चाहर की शादी का समारोह हुआ। 1 जून को दीपक चाहर की जया भारद्वाज के साथ शादी की काफी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके छोटे भाई राहुल चाहर भी अपनी पत्नी के साथ शादी में शरीक हुए थे।

इंस्टाग्राम पर लिखा खास नोट

दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को अपना बनाने के बाद एक खास नोट भी पोस्ट किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बहुत ही खास पोस्ट किया है। जहां उन्होंने जया भारद्वाज से वादा किया है कि वो हमेशा उनका साथ निभाएंगे।

Advertisement

दीपक चाहर ने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा,

“जब मैं तुमसे पहली बार मिला था, तभी मुझे लग गया था कि तुम मेरे लिए बनी हो। हमने हर पल साथ जिया है, अब साथ रहेंगे। मैं वादा करता हूं तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा। ये पल मेरे जीवन का सबसे हसीन पल है, कृपया आप सभी हमें आशीर्वाद दें।”

Advertisement

देखें पोस्ट

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

Advertisement

दीपक ने पिछले साल आईपीएल में अपनी टीम के अंतिम लीग मैच के बाद जया को किया था प्रपोज

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के अंतिम मैच के बाद वहीं, स्टेडियम में ही जया भारद्वाज को प्रपोज किया था।

Advertisement

उन्होंने पहले प्लेऑफ में प्रोपोज़ करना का प्लान बनाया था लेकिन उनकी टीम के कप्तान धोनी ने लीग स्टेज के दौरान ही ऐसा करने की सलाह दी थी। कुछ समय पहले दोनों की इंगेजमेंट हुई थी और अब यह जोड़ी शादी के बंधन में भी बंध गई है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button