NewsSocial

WWE NXT में नजर आया हार्दिक पांड्या का हमशक्ल, फैंस ने ट्वीट कर हार्दिक को किया ट्रोल

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आईसीसी टी20 विश्वकप में उन्हें आखिरी बार कोई स्तरीय क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था।

गौरतलब है कि, लंबे समय से चोट के कारण पांड्या को गेंदबाजी करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा था। जिस कारण ही उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। और, तब से ही वह अपनी फिटनेस में सुधार करने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

यही नहीं, अपनी फिटनेस के कारण ही हार्दिक ने रणजी ट्रॉफी में भी हिस्सा लेने से मना कर दिया था। क्योंकि, वह अब भी पूरी तरह तरह फिट नहीं हैं। लेकिन, ऐसा कहा जा रहा है कि वह आईपीएल 2022 तक पूरी तरह फिट हो जाएंगे। और, अपनी नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

चूंकि, हार्दिक इस समय क्रिकेट से दूर हैं। इसलिए, वह लगातार अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया वायरल हुई एक फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Advertisement

दरअसल, WWE NXT सुपर स्टार कारमेलो हेस की एक फोटो की तुलना पांड्या से की गई है। वास्तव में, फोटो में कारमेलो हेस, हूबहू पांड्या की तरह नजर आ रहे हैं। इसको लेकर सोशल साइट्स पर लगातार दोनों के फोटोज शेयर किये जा रहे हैं।

और रेसलर कारमेलो हेस को हार्दिक पांड्या का हमशक्ल कहा जा रहा है। आप भी यदि इस तस्वीर को देखेंगे तो पहली नजर में यही कहेंगे कि यह तो हार्दिक पांड्या है।

Advertisement

कारमेलो हेस ने हार्दिक पांड्या को कहा शुक्रिया:

कारमेलो हेस की फोटोज की तुलना हार्दिक पांड्या से होने पर WWE NXT सुपर स्टार ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कारमेलो हेस ने अपने ट्वीट में हार्दिक पांड्या को टैग करते हुए लिखा है कि, ‘हार्दिक पांड्या ने मुझे इंडिया में ट्रेंड किया है। ढेर सारा प्यार।’

Advertisement

इसके अलावा, हार्दिक पांड्या के फैंस ने भी इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने तो यहां तक कहा है कि, हार्दिक क्रिकेट छोड़कर रेसलिंग में उतर रहे हैं। आइये देखें, सोशल मीडिया पर खासतौर से ट्विटर पर इस सबको लेकर कैसे रिएक्शन दिए हैं:

Advertisement

https://twitter.com/DenissForReal/status/1496306260953952256?t=PBkj8sdrW3SpI5zY3hrRKA&s=19

Advertisement

https://twitter.com/JK1_1_1/status/1496457051731808256?t=tqaK6YkWuVAJBBuX32t5JQ&s=19

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button