IPLNews

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी और हार्दिक पांड्या को लेकर क्रुणाल पांड्या ने कही बड़ी बात

Share The Post

भारत के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल 2022 में अपने बड़े भाई हार्दिक पांड्या के साथ खेलने की इच्छा जताई है। यह सभी जानते हैं कि, हार्दिक और क्रुणाल पांड्या दोनों ने ही बीते कई सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ खेला है।

हालांकि अब, हार्दिक पांड्या आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद यानी गुजरात टाइटन्स के कप्तान के रूप में आईपीएल 2022 में दिखाई देंगे। क्रुणाल पांड्या ने यह भी कहा है कि, उनके भाई हार्दिक पांड्या के लिए गुजरात टाइटन्स का  कप्तान बनना बड़ी बात है। इसके लिए उन्होंने खुद को मानिसक रूप से तैयार किया है।

Advertisement

क्रुणाल पांड्या ने की अपने भाई हार्दिक की तारीफ

क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व क्षमता की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें सामने से लीड करना बहुत अच्छा लगता है। स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर क्रुणाल ने इस बात की उम्मीद जताई है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल के आगामी सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

इसके अलावा क्रुणाल ने ईएसपीएन से बातचीत करते हुए क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि, “अगर हार्दिक मुझे चाहते हैं तो वह मुझे नीलामी में चुन सकते हैं, नहीं तो मैं कहीं भी जाकर खुश हूं।”

Advertisement

उन्होंने यह भी कहा है कि “हार्दिक के पास सभी गुण हैं। वह मुंबई और भारतीय क्रिकेट के लिए भी एक अच्छे नेतृत्वकर्ता रहे हैं। मुझे खुशी है कि, उन्हें यह मौका मिला क्योंकि लोग उनके नेतृत्व गुणों को देखेंगे। मुझे लगता है कि, वह बहुत अच्छा काम करेंगे।”

गौरतलब है, आईपीएल 2021 में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने, बीते सीजन उनका औसत और स्ट्राइक रेट अपेक्षा के अनुरूप बिल्कुल भी नहीं था। पूरे सीजन पंजाब किंग्स के खिलाफ 40 रनों की पारी के अलावा उनके बल्ले से रन नहीं निकले थे। यही कारण था कि, आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी के बाद मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

Advertisement

इसके अलावा, वह चोटों से लगातार परेशान नजर आ रहे थे। यही कारण था कि वह पूरे सीजन एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं कर सके थे। यही नहीं टी20 विश्वकप में भी हार्दिक का प्रदर्शन चिंता जनक था। जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया है। और, अब तक हुई किसी सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिल सका है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button