IPLNews

4 टीमें जो आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में श्रेयस अय्यर को कर सकती है टारगेट

Share The Post

श्रेयस अय्यर को फरवरी में होने वाली मेगा नीलामी में कई फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करने की पूरी कोशिश करेंगी। कुछ समय पहले श्रेयस को लेकर यह यह भविष्यवाणी की गई थी कि मेगा नीलामी से पहले नई टीमों में से एक टीम उन्हें चुनेगी। हालांकि कोई भी टीम अय्यर को अपनी टीम में शामिल नहीं कर पायी क्योंकि किसी ने भी उन्हें कप्तानी का ऑफर नहीं दिया और अय्यर कप्तान बनना चाह रहे थे। इसलिए, वह अब मेगा नीलामी में शामिल होंगे। तो आज हम आपको उन 4 टीमों के बारे में बताने जा रहे है जो आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में श्रेयस अय्यर को निशाना बना सकती है।

1) कोलकाता नाइट राइडर्स

केकेआर उन टीमों में से एक है जो आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी में श्रेयस अय्यर को निशाना बना सकती है। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख खान के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी श्रेयस अय्यर को आईपीएल 2022 में अपना कप्तान बना सकती है। अय्यर के टीम में आने से बल्लेबाजी क्रम को मजबूती मिलेगी। वो मिडिल आर्डर में टीम को संभाल सकते है और अंत के ओवरों में तेजी से रन भी बना सकते है।

Advertisement

2) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आरसीबी फरवरी में होने वाली मेगा नीलामी में एक कप्तान की भी तलाश करेगी और विराट कोहली की जगह उनके लिए श्रेयस अय्यर एक अच्छा विकल्प हो सकते है। अय्यर के टीम में शामिल होने से फ्रेंचाइजी को बेहतर बल्लेबाजी लाइन-अप बनाने में भी मदद मिलेगी। विराट कोहली तब सलामी बल्लेबाजी करना जारी रख सकते हैं और ग्लेन मैक्सवेल मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करेंगे। अय्यर मिडिल आर्डर में मैक्सवेल का अच्छा साथ दे सकते है। इसलिए, आरसीबी के पास अय्यर को चुनने के कई कारण है।

3) पंजाब किंग्स

हालांकि मयंक अग्रवाल टीम में हैं, फिर भी पीबीकेएस वैकल्पिक कप्तानी का विकल्प चुन सकता है। अय्यर जो कप्तान के रूप में दिल्ली के लिए अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। वो पंजाब फ्रेंचाइजी के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते है। अय्यर के टीम में आने से मयंक सलामी बल्लेबाज के रूप में और खुलकर खेल सकते है। अय्यर कप्तानी की भूमिका अच्छे से निभाने के अलावा मिडिल आर्डर में भी टीम को मजबूती प्रदान करेंगे। पंजाब को उनके जैसे ही बेहतरीन कप्तान की जरुरत है। जो भविष्य में भी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करें।

Advertisement

4) सनराइजर्स हैदराबाद

SRH ने IPL 2022 की नीलामी से पहले केन विलियमसन को एकमात्र कैप्ड खिलाड़ी के रूप में बरकरार रखा है। मजबूत टीम बनाने के लिए उन्हें टॉप भारतीय नामों की आवश्यकता होगी। ऐसे में श्रेयस अय्यर उनकी कई तरह से मदद कर सकते हैं। वो मिडिल आर्डर में टीम को मजबूती देंगे, वह विलियमसन की भी मदद कर सकते है। अगर हैदराबाद को हर मैच में एक संतुलित टीम उतारनी है तो यह सबसे अच्छा विकल्प होगा। इसलिए, वे आईपीएल 2022 मेगा-नीलामी में श्रेयस अय्यर को टारगेट कर सकते है।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button