IPLNewsSocial

पंजाब किंग्स के मिडिल आर्डर के फेल होने के बाद फैंस ने ट्वीट कर कहा, ”लिविंगस्टन थोड़ा और रुक सकते थे”

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 16वां मैच गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए पंजाब किंग्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। जहाँ, पंजाब ने लियम लिविंगस्टोन के शानदार अर्धशतक की बदौलत गुजरात के सामने 190 रनों का टारगेट रखा है।

इस मैच से पहले जहाँ एक ओर मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स ने 3 मैचों में 2 जीत हासिल की है। वहीं, हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उन्हें जीत प्राप्त हुई थी।

फिर फेल हुए पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चल रहे इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की अब तक कि सबसे बड़ी कमजोरी कप्तान मयंक अग्रवाल महज 5 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरस्टो भी कुछ खास नहीं कर सके और वह भी महज 8 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

हालांकि, एक ओर से ओपनर शिखर धवन पंजाब के स्कोर बोर्ड को लगातार आगे बढ़ाते जा रहे थे। इसमें उन्हें सबसे बड़ा साथ मिला लियम लिविंगस्टोन का जिन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली है। जबकि शिखर धवन 35 रन बनाकर आउट हुए।

इन प्लेयर के अलावा, जितेश शर्मा 15, ओडिन स्मिथ शाहरुख खान 15, कागिसो रबाडा 1, वैभव अरोरा 2 रन बनाकर आउट हुए। जबकि, राहुल चाहर 14 गेंदों में 22 रन और अर्शदीप सिंह 5 गेंदों में 10 रन बनाकर नाबाद रहे। इस प्रकार कुल मिलाकर, पंजाब किंग्स ने 189/9 का स्कोर खड़ा किया है।

गौरतलब है कि, एक समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब किंग्स इस मैच में 200 के पार का स्कोर खड़ा करने में कामयाब होगी। लेकिन, पंजाब के मिडिल आर्डर के बल्लेबाजों ने जिस तरह से रन गति बढ़ाने की कोशिश में विकेट बनाए हैं उससे पंजाब किंग्स का स्कोर उस स्थिति तक नहीं पहुंच पाया जहाँ होना चाहिए था।

Advertisement

पंजाब के बढ़ते रन रेट पर राशिद खान ने लगाई रोक

दरअसल, पंजाब किंग्स का स्कोर 15 ओवर्स में 150 के पार हो चुका था। लेकिन, तभी लियम लिविंगस्टोन जो अच्छी लय में नजर आ रहे थे वह राशिद खान की एक गेंद पर बड़ा हिट करने की कोशिश में आउट हो गए। इसके बाद, अच्छी लय में दिख रहे शाहरुख खान भी राशिद खान की ही गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। जिसके बाद, पंजाब के रन गति में रोक लग गई। हालांकि, टेल एंडर्स ने अच्छे हाथ दिखाए लेकिन शायद परिणाम और भी बेहतर हो सकते थे।

पंजाब किंग्स के मध्यक्रम में जिस तरह का बिखराब देखने को मिला उससे फैंस निराश नजर आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। आइये देखें, ट्विटर यूजर्स ने इस पर कैसी प्रतिक्रिया दी है:::

 

Advertisement

 

 

Advertisement

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button