NewsSocial

स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हुई विराट कोहली की आवाज, ट्विटर यूजर्स ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

Share The Post

भारतीय टीम ने कोलकाता में खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच को 8 रन से जीत लिया है और इसी जीत के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम ने सीरीज पर 2-0 से कब्ज़ा जमा लिया है। इस मैच में भारतीय टीम के लिए सबसे अच्छी बात ये रही कि विराट कोहली ने फॉर्म मे वापसी के संकेत देते हुए 41 गेंद में 52 रन की पारी खेली और मैच जिताने में अहम भूमिका निभाई। जब विराट दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में बल्लेबाजी कर रहे थे तो विराट की कुछ बात स्टंप माइक पर सुनाई दी और अब उस पर ट्विटर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है।

Advertisement

स्टंप माइक पर सुनाई दिया विराट का कमेंट

दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में स्टंप माइक द्वारा क्रिकेट फैंस का काफी मनोरंजन किया गया। जब वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओडियन स्मिथ ने वाइड गेंद फेंकी और विराट कोहली इसे खेलने से चूक गए जिससे वो काफी निराश हो गए थे। अगर विराट इस गेंद पर शॉट खेलने में कामयाब हो जाते तो गेंद बाउंड्री तक जा सकती थी। इस गेंद को नहीं खेलने के बाद विराट कोहली ने खुद से कहा, “यार चीक्स कॉम ऑन यार!”। उनका ये कमेंट स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया। आपको बता दे कि विराट का निकनेम चीकू है।

Advertisement

विराट के कमेंट पर ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रियाएं

इस बीच स्टंप माइक पर विराट के उस कमेंट पर फैंस ट्विटर पर अपने रिएक्शन दे रहे है। उनमें से कुछ प्रतिक्रियाएं यहाँ दी गयी है।

https://twitter.com/ViratOfc/status/1494686570355458050?

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

आपको बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज के आखिरी मैच में विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। बीसीसीआई ने दोनों को बायो बबल से 10 दिन का ब्रेक देने का फैसला किया है। ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे। विराट और पंत भारत के अफ्रीका दौरे से लगातार क्रिकेट खेलते हुए आ रहे है। नवंबर के महीने में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट के बाद वे तीन वनडे सीरीज और फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और दो टी20 इंटरनेशनल मैच में भी ये दोनों बल्लेबाज खेले थे। सीरीज का अंतिम मैच 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डंस पर ही खेला जाएगा।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button