NewsStats

ट्विटर यूजर ने बताया, महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत के बीच का अद्भुत संयोग

Share The Post

कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम का विजय अभियान लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। पहले वनडे सीरीज में 3-0 जीत दर्ज करने के बाद, अब टी20 सीरीज में भी विराट कोहली और ऋषभ पंत के अर्धशतक की बदौलत 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है।

वेस्टइंडीज के विरुद्ध जारी तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया। जहाँ तीन इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186/5 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज टीम 178 रन ही बना सकी। और टीम इंडिया ने यह मैच 8 रनों से अपने नाम कर लिया।

Advertisement

टीम इंडिया की ओर से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा और ईशान किशन ने की। हालांकि, शुरुआत एक बार फिर अच्छी नहीं रही और ईशान किशन जल्द ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। लेकिन, इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने आते ही बाउंड्री की बौछार शुरू कर दी।

विराट कोहली ने दिखाया अपना मास्टर क्लास

दूसरे टी20 मैच में विराट कोहली एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था जैसे वह सिर्फ बाउंड्री से ही डील करने आए हैं। अपनी इस खूबसूरत पारी के दौरान कोहली ने 41 गेंदों में 52 रन बनाए। जिसमें 7 चौके और एक गगनचुंबी छक्का शामिल था। यानी कि विराट के बल्ले से 34 रन बाउंड्री से ही आए थे।

Advertisement

इस मैच में सूर्यकुमार यादव का बल्ला एक बार फिर खामोश रहा। और, वह महज 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद, बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत ने टीम इंडिया की पारी आगे बढ़ाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं की। ऋषभ के बल्ले से भी विराट कोहली की ही तर्ज पर 7 चौके और एक छक्का निकला। और उन्होंने भी 52 रनों की शानदार पारी खेली।

ऋषभ पंत के धमाकेदार अर्धशतक के बाद ट्विटर यूजर ने पंत और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच का अद्भुत सन्योग सामने लाया है। दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी ने टी20 क्रिकेट अपना दूसरा अर्धशतक 28 गेंदों में 52 रन के साथ पूरा किया था। ठीक इसी प्रकार ऋषभ पंत ने भी अपना दूसरा अर्धशतक 28 गेंदों में 52 रन के साथ पूरा किया है। खासबात यह रही कि, ये दोनों अर्धशतक फरवरी में और पहले बल्लेबाजी करते हुए आए हैं।

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button