IPLNewsVideo

टी नटराजन ने प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते हुए तोड़ा स्टंप, वीडियो हुआ वायरल

Share The Post

सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने आईपीएल 2022 से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान स्टंप तोड़ दिया है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 30 वर्षीय नटराजन घुटने की चोट के चलते आईपीएल 2021 में सिर्फ 2 मैच ही खेल पाए और इन मैचों में उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किये थे। नटराजन की घुटने की चोट काफी बड़ी थी और उन्हें सर्जरी तक करवानी पड़ गयी थी।

नटराजन अब 2022 में खेलने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं। रविवार को हैदराबाद की टीम ने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें इस तेज गेंदबाज ने अपनी एक गेंद पर स्टंप को तोड़ दिया। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “जब वह आपके पैर की उंगलियों को नहीं तोड़ रहे है, तो वह स्टंप को तोड़ रहे है।”

हैदराबाद ने 4 करोड़ में नटराजन को दोबारा अपनी टीम में किया शामिल

टी नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने अभी तक आईपीएल में 24 मैच खेले है और 8.23 के इकॉनमी रेट की मदद से 20 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है। नटराजन ने 16 विकेट आईपीएल 2020 में लिए थे। इस दौरान उन्होंने कुछ बेहतरीन यॉर्कर गेंद भी डाली। उनके इसी शानदार प्रदर्शन के कारण आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में हैदराबाद ने उन्हें 4 करोड़ में दोबारा अपनी टीम में शामिल कर लिया।

Advertisement

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले टीम ने केन विलियमसन, अब्दुल समद, उमरान मलिक को रिटेन किया था। वहीं मेगा नीलामी में टीम ने वाशिंगटन सुंदर, निकोलस पूरन, एडेन मार्कराम, मार्को जानसेन, राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है। इसी कारण उनकी टीम काफी संतुलित नजर आ रही है। हैदराबाद की टीम आईपीएल 2021 में किये गए खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

आईपीएल 2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद का फुल स्क्वॉड: केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, श्रेयस गोपाल, अब्दुल समद, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, जगदीश सुचित, एडेन मार्कराम, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, रोमारियो शेफर्ड, सीन एबॉट , आर समर्थ, सौरभ दुबे, शशांक सिंह, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, फजलहक फारूकी।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button