NewsSocial

श्रेयस अय्यर ने भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिखाया जादू का खेल, बुरी तरह चौंक गए मोहम्मद सिराज

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर फैंस श्रेयस अय्यर की जादुई कला के बारे में जानते हैं, पर कल बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें अय्यर भारतीय टीम के अपने साथियों के ऊपर ही अपनी जादुई ट्रिक्स आजमाते नजर आ रहे हैं.

ये वाकया भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मैच के बाद का है. भारतीय टीम 3-0 से सीरीज जीत चुकी थी और ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी जश्न के मूड में थे. तभी श्रेयस अय्यर ने अपने साथी खिलाड़ियों को कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे सभी चौंक गए.

Advertisement

श्रेयस अय्यर ने ताश के पत्तों के बीच से मोहम्मद सिराज को एक ताश खींच कर बाहर निकालने को कहा और फिर उन्होंने वो ताश का पत्ता सबको दिखा गया. वो एक ब्लैक हार्ट था. फिर श्रेयस ने उस ब्लैक हार्ट को सिराज के दोनों हाथों के बीच रख दिया.

अब श्रेयस ने ताश के पत्तों में से “जोकर” निकाला और उसे सिराज के हाथों के ऊपर रख दिया. सिराज के हाथों के बीच ब्लैक हार्ट था और हाथों के ऊपर जोकर और ये सबने देखा था. अब अपनी कलाबाजी दिखाते हुए श्रेयस ने सिराज के हाथों के ऊपर जोकर वाले पत्ते को कुछ देर तक घुमाया और सिराज का ध्यान भटकाने के लिए उनसे पूछा क्या उन्हें अपने हाथों के ऊपर कुछ महसूस हो रहा है.

Advertisement

सिराज की आंखों के सामने जोकर को ब्लैक हार्ट और ब्लैक हार्ट को जोकर बना गए श्रेयस अय्यर

अब कुछ देर बाद ही श्रेयस अय्यर ने उस जोकर वाले पत्ते को पलट दिया. अब वो पत्ता जोकर था ही नहीं, वो ब्लैक हार्ट बन चुका था और जब सिराज ने अपने हाथों को खोला, तो उनके हाथों के बीच जो ब्लैक हार्ट था, वो जोकर बन चुका था.

श्रेयस की ये कलाबाजी देख कर सिराज इतने चौंक गए कि उन्होंने वो ताश का पत्ता फेंक दिया. उन्हें बिल्कुल समझ में नहीं आया कि श्रेयस ने उनकी आंखों के सामने पत्तों को कैसे बदल दिया, जबकि सिराज ने अपनी आंखें पत्तों पर ही जमा रखी थी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button