NewsSocial

श्रेयस अय्यर ने भारतीय ड्रेसिंग रूम में दिखाया जादू का खेल, बुरी तरह चौंक गए मोहम्मद सिराज

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर फैंस श्रेयस अय्यर की जादुई कला के बारे में जानते हैं, पर कल बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें अय्यर भारतीय टीम के अपने साथियों के ऊपर ही अपनी जादुई ट्रिक्स आजमाते नजर आ रहे हैं.

ये वाकया भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए तीसरे टी 20 मैच के बाद का है. भारतीय टीम 3-0 से सीरीज जीत चुकी थी और ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी जश्न के मूड में थे. तभी श्रेयस अय्यर ने अपने साथी खिलाड़ियों को कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे सभी चौंक गए.

श्रेयस अय्यर ने ताश के पत्तों के बीच से मोहम्मद सिराज को एक ताश खींच कर बाहर निकालने को कहा और फिर उन्होंने वो ताश का पत्ता सबको दिखा गया. वो एक ब्लैक हार्ट था. फिर श्रेयस ने उस ब्लैक हार्ट को सिराज के दोनों हाथों के बीच रख दिया.

Advertisement

अब श्रेयस ने ताश के पत्तों में से “जोकर” निकाला और उसे सिराज के हाथों के ऊपर रख दिया. सिराज के हाथों के बीच ब्लैक हार्ट था और हाथों के ऊपर जोकर और ये सबने देखा था. अब अपनी कलाबाजी दिखाते हुए श्रेयस ने सिराज के हाथों के ऊपर जोकर वाले पत्ते को कुछ देर तक घुमाया और सिराज का ध्यान भटकाने के लिए उनसे पूछा क्या उन्हें अपने हाथों के ऊपर कुछ महसूस हो रहा है.

सिराज की आंखों के सामने जोकर को ब्लैक हार्ट और ब्लैक हार्ट को जोकर बना गए श्रेयस अय्यर

अब कुछ देर बाद ही श्रेयस अय्यर ने उस जोकर वाले पत्ते को पलट दिया. अब वो पत्ता जोकर था ही नहीं, वो ब्लैक हार्ट बन चुका था और जब सिराज ने अपने हाथों को खोला, तो उनके हाथों के बीच जो ब्लैक हार्ट था, वो जोकर बन चुका था.

श्रेयस की ये कलाबाजी देख कर सिराज इतने चौंक गए कि उन्होंने वो ताश का पत्ता फेंक दिया. उन्हें बिल्कुल समझ में नहीं आया कि श्रेयस ने उनकी आंखों के सामने पत्तों को कैसे बदल दिया, जबकि सिराज ने अपनी आंखें पत्तों पर ही जमा रखी थी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button