CricketNews

ऋतुराज गायकवाड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से हो गए बाहर, ट्विटर पर फैंस ने कहा- पृथ्वी शॉ के लिए सुनहरा अवसर

Share The Post

भारतीय बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर होने के बाद ट्विटर पर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने का यह सुनहरा मौका है।

भारत तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में न्यूजीलैंड के साथ भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह सीरीज 27 जनवरी से रांची में होने वाली है, इसके बाद दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 29 जनवरी और 1 फरवरी को लखनऊ और अहमदाबाद में खेला जाएगा।

Advertisement

ऋतुराज गायकवाड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से हो गए है बाहर

टी20 इंटरनेशनल सीरीज की शुरुआत में सिर्फ एक दिन शेष रहने पर, भारत को एक झटका लगा है क्योंकि बल्लेबाज़ रुतुराज गायकवाड़ को सीरीज़ से बाहर कर दिया गया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बल्लेबाज ने कलाई में दर्द की शिकायत की और मेडिकल जांच के बाद उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया।

गायकवाड़ अब रिहेब के लिए बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट अकादमी गए हैं। पता चला है कि हाल ही में रणजी ट्रॉफी मैच के बाद उन्होंने कलाई में चोट लगने की शिकायत की थी।

Advertisement

हालाँकि कोई आधिकारिक पुष्टि और रिप्लेसमेंट का नाम नहीं लिया गया है, यह कहना उचित होगा कि यह पृथ्वी शॉ के लिए टीम में वापसी करने का एक अवसर होगा। रन बनाने के बावजूद बल्लेबाज को मौके नहीं मिल रहे थे और अब वह कुछ मैच भी खेलना चाहेगा।

ऋतुराज गायकवाड़ के न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज से बाहर होने पर ट्विटर पर आ रही फैंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही ऋतुराज गायकवाड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल से बाहर हो गए, ट्विटर पर फैंस ने इस पर प्रतिक्रियाएं दी। वे बल्लेबाज के चोटिल होने से निराश थे और उन्होंने कहा कि यह पृथ्वी शॉ के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करने का सुनहरा मौका है। ट्विटर पर आ रही प्रतिक्रियाओं में से कुछ यहाँ दी गयी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button