News

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर हासिल किया ये बड़ा अचीवमेंट

Share The Post

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक और रिकॉर्ड तोड़ा है। वो मंगलवार (7 जून) को इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले क्रिकेटर बन गए। वह बड़े पैमाने पर इस रिकॉर्ड तक पहुंचने वाले पहले भारतीय भी हैं। आधुनिक युग के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक, कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जो फैंस के लिए अपनी लाइफ की अपडेट देते रहते हैं।

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट करके कपल गोल देने से लेकर अपने वर्कआउट वीडियो से फैंस को मोटिवेट करने तक, कोहली के पोस्ट अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वहीं बड़ा रिकॉर्ड हासिल करते ही कोहली ने इंस्टाग्राम पर शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “200 मिलियन स्ट्रांग। इंस्टा फैम आपका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद।”

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इंस्टाग्राम पर तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट हैं विराट

इस बीच, कोहली फुटबॉल आइकन क्रिस्टियानो रोनाल्डो (450 मिलियन और लियोनेल मेसी (333 मिलियन) के बाद दुनिया में तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ी हैं।

Advertisement

वहीं कोहली आखिरी बार आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते हुए नजर आये थे। उनकी टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। कोहली से इस सीजन में जिस प्रदर्शन की उम्मीद की गयी थी वो वैसा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। विराट ने इस सीजन में 16 मैच खेले और 115.99 के स्ट्राइक रेट की मदद से 341 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक देखने को मिले है।

वह अगली बार इंग्लैंड के खिलाफ पिछले साल के बचे हुए पांचवें टेस्ट में 1 जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेलते हुए दिखाई देंगे। भारत 2-1 से सीरीज में आगे चल रहा है और यहां तक ​​​​कि एक ड्रॉ भी उन्हें अंग्रेजी धरती पर एक ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत दिलाएगा। कोहली टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलवाना चाहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button