NewsSocial

रोहित शर्मा के आउट होने पर ट्विटर यूजर्स ने विराट और रोहित को किया ट्रोल, कहा भाई की तरह हो रहे हैं आउट

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में श्रीलंका के विरुद्ध दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेल रही है। यह टेस्ट टीम इंडिया के लिए बहुत खास है। क्योंकि, एक ओर कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच से पहली बार टेस्ट टीम की कप्तानी संभाली है। वहीं, दूसरी ओर यह विराट कोहली के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का 100वां टेस्ट मैच है।

चूंकि, यह मैच विराट कोहली के किए ऐतिहासिक है। ऐसे में मैच से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को 100वें टेस्ट की कैप सौंपते हुए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं।

Advertisement

यदि, मैच की बात करें तो इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। शुरुआती ओवर्स में यह फैसला काफी हद तक सही भी साबित हो रहा था। भारत के दोनों ही ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल आसानी से रन बनाते हुए स्कोर बोर्ड आगे बढ़ा रहे थे।

बेहतरीन लय में नजर आ रहे थे दोनों ओपनर

मोहाली का विकेट भी बल्लेबाजी के लिए बेहद अनुकूल नजर आ रहा था। श्रीलंकाई गेंदबाजों के विरुद्ध रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के बल्ले से बॉउंड्री निकल रहीं थीं। और, स्कोर बोर्ड को देखकर यह नहीं कहा जा सकता था कि यह कोई टेस्ट मैच है। क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में आमतौर पर रन रेट 3-4 रन प्रति ओवर होना भी बड़ी बात होती है। लेकिन, भारतीय क्रिकेट टीम का रन रेट 6 के लगभग चल रहा था।

Advertisement

हालांकि, तभी कप्तान रोहित शर्मा लाहिरू कुमारा की एक शॉर्ट पिच बॉल पर पुल शॉट खेलने गए और सुरंगा लकमल को आसान सा कैच थमा बैठे। रोहित को आउट करने से पहले लाहिरू कुमारा काफी महंगे साबित हो रहे थे। और, उन्होंने 4 ओवरों में 27 रन खर्च कर दिए थे। हालांकि, रोहित का विकेट लेने के बाद निश्चित ही यह खर्च हुए रनों की भरपाई हो सकती है।

इससे पहले भी पुल शॉट खेलते हुए आउट हो चुके हैं रोहित शर्मा

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब रोहित शर्मा अपने फेवरेट पुल शॉट पर आउट हुए हैं। इससे पहले भी हमने उन्हें कई बार पुल शॉट खेलने के दौरान आउट होते हुए देखा है। इस बीच, जैसे ही रोहित शर्मा पुल शॉट खेलते हुए आउट हुए वैसे ही ट्विटर पर एक्टिव फैंस ने इसको लेकर जमकर ट्वीट करना शुरू कर दिया।

Advertisement

हालांकि, इस दौरान यह भी सामने आया कि ट्विटर पर यह कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा पुल शॉट और विराट कोहली कवर ड्राइव करते हुए आउट हो रहे हैं। और यह इस कारण है क्योंकि, दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और भाई की तरह रहते हैं तो दोनों ने ही आउट होने के अपने-अपने तरीकों को चुना हुआ है।

आइये, देखें रोहित शर्मा और विराट कोहली के आउट होने के तरीकों को लेकर ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रिया सामने आ रही है::

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

https://twitter.com/holatweets_/status/1499611885028605955?t=HRBqMWglnvhPzhVbykrDOg&s=19

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button