IPLNews

खिलाड़ियों की मंशा पर रवि शास्त्री ने उठाए सवाल, कहा आईपीएल आते ही सब हो जाते हैं फिट

Share The Post

आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च को डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के साथ शुरू होने जा रही है। क्रिकेट फैंस लीग शुरू होने के बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस लीग में दुनियाभर के क्रिकेटर खेलते है। वहीं इस लीग पर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि आईपीएल दुनिया के बेस्ट फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करता है।

स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में शास्त्री ने कहा, “आईपीएल दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ लीग्स में शुमार और यह दुनिया के सबसे महान फिजियो में से एक है, क्योंकि आईपीएल नीलामी से पहले हर कोई फिट होना चाहता है, हर किसी की चाहत होती है कि वो आईपीएल में खेले।”

Advertisement

आईपीएल में पहली बार हिंदी में कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे रवि शास्त्री

रवि शास्त्री काफी लंबे समय के बाद कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे। दिलचस्प बात है कि वो आईपीएल में हिंदी कमेंट्री करने जा रहे है। इस पर पूर्व हेड कोच ने कहा, “यह आईपीएल का 15 वां सीजन है और मैं पहले 11 साल कमेंट्री कर चुका हूँ लेकिन बेवकूफ संविधान में मौजूद ‘हितों का टकराव’ के चलते में पिछले 5 साल कमेंट्री नहीं कर पाया।”

रवि शास्त्री के साथ कमेंट्री बॉक्स में मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना भी दिखाई देंगे। आपको बता दे कि सुरेश रैना को आईपीएल 2022 में किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

Advertisement

शास्त्री ने सुरेश रैना को लेकर कहा, “आप उन्हें मिस्टर आईपीएल बुलाते हैं, मैं इस बात से सहमत हूँ क्योंकि उन्होंने आईपीएल को आगे बढ़ाया है, उन्होंने एक मैच को मिस किए बिना पूरा सीजन खेला है जोकि शानदार है। यह अपने आप में बहुत बड़ी बात है। वो इस लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में से शुमार है।”

रवि शास्त्री ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि पिछले 6 महीने में बहुत सारे खिलाड़ियों को मौका मिला है। रोहित और राहुल द्रविड़ की जोड़ी ने मिलकर खिलाड़ियों को काफी मौके दिए है। विश्व कप के नजरिये से मुझे लगता है कि ये सही चीज है। इसलिए अब यह अच्छा रहेगा। वे खिलाड़ी जिन्हें मौका मिला है वे आईपीएल के दबाव को संभाल पाते है या नहीं ये देखना दिलचस्प रहेगा। वहीं मुझे लगता है कि इस आईपीएल में पूरा देश की नजर हार्दिक पांड्या पर टिकी होंगी। हम अच्छे से जानते है कि वो एक मैच विजेता खिलाड़ी है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button