IPLNews

आईपीएल 2022 से पहले सीएसके को लगा एक और झटका

Share The Post

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली को फ्रेंचाइजी ने मेगा नीलामी से पहले ही 8 करोड़ में रिटेन कर लिया था। वहीं अभी तक मोईन टीम के साथ नहीं जुड़ पाए है। इसी वजह से फ्रेंचाइजी थोड़ी परेशान है क्योंकि यूके में इंडियन हाई कमीशन द्वारा उनके डॉक्यूमेंट्स को अभी तक क्लीयरेंस नहीं मिला है।

इस पर सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा है कि, “मोईन द्वारा 28 फरवरी को ही वीजा के लिए अप्लाई कर दिया गया था। उनकी एप्लीकेशन को जमा किये हुए 20 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। वह भारत आते रहते है फिर भी उनको अभी तक डॉक्यूमेंट्स नहीं दिए गए है। हम उम्मीद कर रहे है कि वह जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे। मोईन ने कहा है कि है कि डॉक्यूमेंट्स मिलते ही वह अगली फ्लाइट पकड़कर भारत आ जाएंगे।”

चेन्नई सुपर किंग्स का पिछले एक महीने से सूरत में कैंप लगा हुआ है। आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को उनके और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Advertisement

टाइटंस के कोचिंग स्टाफ का सदस्य भी फंसा हुआ है

मोईन की तरह गुजरात टाइटंस के कोचिंग स्टाफ का एक सदस्य भी लंदन में फंसा हुआ है। फ्रेंचाइजी ने हाल ही में यूके के अब्दुल नईम और दिल्ली के मिथुन मन्हास को अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है।

जबकि मन्हास (42) टीम में शामिल हो गए है। वहीं नईम जो पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ रह चुके हैं। यूके में अपनी ट्रेवल क्लीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं। इस पर टाइटंस के एक अधिकारी का कहना है कि, “हमें यकीन है कि यह मुद्दा जल्द ही हल हो जाएगा।”

मन्हास और नईम दोनों को असिस्टेंट कोच के रूप में गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल गया है। मन्हास दिल्ली के पूर्व बल्लेबाज है और वर्तमान में जम्मू-कश्मीर राज्य की टीम की देखरेख कर रहे है और वो फील्डिंग कोच का पद संभालेंगे। मन्हास इससे पहले आईपीएल में 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के असिस्टेंट कोच और 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के असिस्टेंट कोच के रूप में काम कर चुके हैं।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button