CricketNews

राजस्थान रॉयल्स ने फिनिशर की भूमिका के लिए एमएस धोनी और रियान पराग की तुलना की, ट्विटर पर फैंस ने कहा- “यह तुलना कैसे उचित है?”

Share The Post

फिनिशर की भूमिका के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ रियान पराग (Riyan Parag) की तुलना करने के लिए ट्विटर पर फैंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की जमकर खिंचाई की।

Advertisement

उन्होंने तुलना के लिए टीम पर सवाल उठाया और कहा कि फ्रेंचाइजी को पटकनी देने के लिए दोनों बल्लेबाजों के रिकॉर्ड पर प्रकाश डाला। इसके साथ ही वे अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे है।

Advertisement

राजस्थान रॉयल्स ने एमएस धोनी और रियान पराग की तुलना की

इस बात में कोई शक नहीं है कि धोनी यकीनन खेल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों और फिनिशरों में से एक रही हैं। 41 साल के इस खिलाड़ी को अक्सर भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का श्रेय दिया जाता हैं। सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट में ही नहीं बल्कि आईपीएल में भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया। लीग में रन बनाने के अलावा धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने चार आईपीएल खिताब जीते। मेन इन येलो के पीछे दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी होने का मुख्य कारण धोनी ही है।

धोनी ने कई बार खेल खत्म करने की अपनी क्षमता के साथ मुश्किल परिस्थितियों में अपनी टीम के लिए मैच जीता हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने 235 मैचों में 135 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 4978 रन बनाए हैं। दूसरी ओर, रियान पराग मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में 8 पारियों में 76.71 के औसत और 123.44 के स्ट्राइक रेट की मदद से से 537 रन बनाकर शानदार फॉर्म में हैं। इस दौरान उनके बल्ले से तीन शतक और एक अर्धशतक लगाया है।

Advertisement

हालांकि वह हालिया देने वाली फॉर्म में है, यह कहना उचित होगा कि उन्होंने आईपीएल में जाने के लिए संघर्ष किया है। ऑलराउंडर अपनी फ्रेंचाइजी के लिए नंबर 6 और नंबर 7 पर बल्लेबाजी करता है, लेकिन अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने पराग की तुलना धोनी से की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों बल्लेबाजों की तस्वीरें पोस्ट कीं और फैंस से दोनों बल्लेबाजों में से अपना पसंदीदा फिनिशर चुनने को कहा।

राजस्थान रॉयल्स ने फिनिशर की भूमिका के लिए एमएस धोनी के साथ रियान पराग की तुलना की तो ट्विटर पर फैंस ने किया ट्रोल

राजस्थान रॉयल्स ने फिनिशर की भूमिका के लिए रियान पराग की एमएस धोनी से तुलना की, ट्विटर पर फैंस ने उनकी आलोचना की। उन्होंने तुलना को लेकर उन पर जमकर भड़ास निकाली और उनके पोस्ट पर सवाल उठाए। यहाँ कुछ प्रतिक्रियाएं दी गयी हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button