News

5वाँ टेस्ट रद्द होने के बाद लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने किया दिल जीतने वाला काम

Share The Post

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के अंतिम टेस्ट को टॉस होने से कुछ घण्टे पहले रद्द कर दिया गया था। मैच रद्द करने का फैसला भारतीय टीम के सहयोगी सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लिया गया था। हालांकि मैच रद्द करने से पहले इंग्लैंड क्रिकेट द्वारा जारी किए गए बयान ने मैच के रद्द करने के फैसले पर संशय उत्तपन्न कर दिया था लेकिन अंततः मैच रद्द करने की आधिकारिक घोषणा कर दी गई थी।

टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में होना था जिसकी मेजबानी कर रहा था, लंकाशायर क्रिकेट क्लब। चूंकि, मैच रद्द हो गया इससे लंकाशायर क्रिकेट क्लब को काफी नुकसान का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन, इसके बावजूद लंकाशायर क्रिकेट क्लब द्वारा किए गए ट्वीट न केवल इंटरनेट पर वायरल हो गया बल्कि क्रिकेट फैंस के अलावा भी करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया।

Advertisement

लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने टेस्ट मैच रद्द होने के बाद लिया शानदार फैसला

दरअसल, लंकाशायर क्रिकेट क्लब ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर से ट्वीट कर बताया कि, क्लब ने भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच के लिए जो भोजन तैयार किया गया था उसे स्थानीय नागरिकों में वितरित किया गया है।

लंकाशायर ने ट्विटर पर कहा था कि, “@lancscricket ने पांचवें #ENGvIND टेस्ट मैच @EmiratesOT के रद्द होने के बाद स्थानीय समुदाय के बीच भोजन वितरण किया है।”

Advertisement

इसके अलावा, लंकाशायर क्रिकेट की क्लब आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि, “खेल शुक्रवार 10 सितंबर से मंगलवार 14 सितंबर तक पांच दिनों तक चलने वाला था, लेकिन आज सुबह खेल रद्द होने के बाद, क्लब ने सभी अतिरिक्त, खिलाड़ियों, आतिथ्य और मीडिया मेहमानों के लिए पहले से तैयार भोजन कई स्थानीय धर्मार्थ संस्थाओं को दान कर दिया।”

Advertisement

लंकाशायर क्रिकेट क्लब में बतौर सेल्स डायरेक्टर कार्य कर रहीं एंजेला हॉडसन ने मैच रद्द होने के बाद भोजन दान करने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा

“आज सुबह मैच रद्द होने के बारे में जानकर हमें बहुत निराशा हुई, हालांकि यह जानकर सुकून मिलता है कि यह दान उन लोगों की मदद कर सकता है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। क्लब ने पांच दिनों में हजारों मेहमानों के लिए खानपान तैयार किया था और जैसे ही हमें पुष्टि मिली कि खेल बंद था, हमारे विचार बदल गए कि हम अपने अधिशेष भोजन को समुदाय में कैसे वितरित कर सकते हैं।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button