CricketNews

केएल राहुल ने खुलासा किया कि टीम ने उन्हें विकेटकीपर की भूमिका के लिए तैयार रहने के लिए कहा है, ट्विटर पर फैंस की आ रही जमकर प्रतिक्रियाएं

Share The Post

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के यह कहने के बाद कि टीम ने उन्हें वनडे में विकेटकीपर की भूमिका के लिए तैयार रहने के लिए कहा है। इस चीज पर ट्विटर पर फैंस थोड़ा हैरान नजर आये।

उन्होंने टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के स्थान को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की और मैनेजमेंट से सवाल करते हुए कहा कि क्या उन्होंने कुछ असफलताओं के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज को बाहर कर दिया है।

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में केएल राहुल ने की विकेटकीपिंग

भारत के लिए बांग्लादेश के खिलाफ पहला वनडे मैच अच्छा नहीं रहा क्योंकि मेजबान टीम ने मैच को 1 विकेट से अपने नाम कर लिया। दर्शकों के लिए चिंता के कुछ कारण थे क्योंकि उन्होंने बेहद खराब बल्लेबाजी की और उनका टीम कॉम्बिनेशन अच्छा नहीं था। एक और बात जिसने बहुतों का ध्यान खींचा वह थी केएल राहुल को विकेटकीपर की भूमिका देना। पहले गेम से आगे, भारत को बड़ा झटका लगा क्योंकि ऋषभ पंत सीरीज से बाहर हो गए।

Advertisement

उनके सीरीज से बाहर होने के साथ, भारत के पास ईशान किशन और केएल राहुल में कीपर की भूमिका के लिए केवल दो विकल्प बचे थे। हालांकि टीम ने राहुल को प्राथमिकता दी। राहुल के साथ एक कीपर के रूप में जाने के भारत के इस फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया। यह कहना उचित है कि कीपर के रूप में राहुल के साथ जाने के फैसले ने पक्ष में कीपर की भूमिका के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है। यह देखा जाना बाकी है कि उनमें से कौन वर्ल्ड कप में जाने वाला नियमित कीपर होगा।

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच के बाद केएल राहुल से भूमिका के बारे में पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने कहा; “मैंने विकेटकीपिंग की है और 2020-21 में वनडे में मिडिल आर्डर में खेला हूँ। यही वह भूमिका है जिसके लिए टीम ने मुझे तैयार रहने के लिए कहा है।”

Advertisement

केएल राहुल के टीम ने उन्हें विकेटकीपर की भूमिका के लिए तैयार रहने वाले बयान पर ट्विटर पर फैंस की आयी जमकर प्रतिक्रियाएं

जैसा कि केएल राहुल ने खुलासा किया कि टीम ने उन्हें विकेटकीपर की भूमिका के लिए तैयार रहने के लिए कहा है, ट्विटर पर फैंस ने इस चीज पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनके बयान से वे हैरान रह गए, खासकर जब ऋषभ पंत, संजू सैमसन और इशान किशन सभी बेंच पर थे। उन्होंने टीम में पंत के स्थान पर चिंता व्यक्त की और कुछ प्रतिक्रिया दी। उनमें से कुछ प्रतिक्रियाएं यहाँ दी गयी हैं:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button