IPLNews

IPL 2022: प्लेइंग XI में आठवें नंबर पर नाम देख भड़के रवींद्र जडेजा, बोले 11वें नंबर पर रखो

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। चोट की वजह से ही वह दक्षिण अफ्रीका दौरे में नहीं गए थे। और, अब वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर की सीरीज से भी बाहर हैं। लेकिन, इसके बाद भी वह सोशल मीडिया के माध्यम से क्रिकेट और अपने फैंस से लगातार जुड़े रहते हैं।

गौरतलब है कि, जडेजा को आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने 16 करोड़ रुपये की बड़ी राशि के साथ रिटेन किया है। और, अब वह आगामी सीजन के लिए खुद को तैयार करने में लगे हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि, सीएसके ने जडेजा के अलावा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और ऑल राउंडर मोईन अली को भी रिटेन किया है। सीएसके के कप्तान धोनी मेगा नीलामी से पहले चेन्नई पहुंच चुके हैं।

Advertisement

ज्ञात हो कि, आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन अगले महीने यानी 12 और 13 फरवरी को आयोजित होनी है। जिसमें सभी 10 फ्रेंचाइजी हिस्सा लेंगी। और, 200 से अधिक खिलाड़ियों के लिए बोली लगाई जाएगी। मेगा नीलामी को देखते हुए कई फ्रेंचाइजी ने मॉक ऑक्शन भी शुरू कर दिया है।

मॉक ऑक्शन के बीच में ही आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने क्रिकेट फैंस से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए प्लेइंग इलेवन चुनने का अभियान चलाया था। जिसमें, ब्रॉडकास्टर्स के तमिल ट्विटर अकाउंट से प्लेइंग इलेवन की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस तस्वीर में, रिटेन किए गए खिलाड़ियों को चार अलग-अलग स्थानों में रखा गया है। इसमें ऋतुराज गायकवाड़ पहले, मोइन अली तीसरे, एमएस धोनी सातवें और रवींद्र जडेजा आठवें नंबर पर रखे गए हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन 5 प्लेयर्स ने सोच-समझकर कम रखा है बेस प्राइस

जडेजा ने इस ट्वीट को देखने के बाद कमेंट करते हुए पहले पोस्ट का अनुवाद करने के लिए कहा और इसके बाद एक और ट्वीट कर लिखा, “आठवें नंबर पर थोड़ा जल्दी हो जाएगा, मुझे 11 पर रखो।”

Advertisement

Advertisement

वास्तव में, चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रवींद्र जडेजा एक ऐसे प्लेयर हैं। जिनमें मैच का परिणाम बदलने की क्षमता है। जडेजा को आईपीएल 2021 में मौकों पर बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजा गया था। पिछले सीजन जडेजा ने 12 पारियों में 146 की स्ट्राइक रेट और 76 की शानदार औसत से 227 रन बनाए थे। इतना ही नहीं, उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 16 पारियों में 13 विकेट हासिल किए थे।

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button