IPLNews

IPL 2022: लगातार तीन हार झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स में दिखाई दे सकते हैं ये दो बड़े बदलाव

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को आईपीएल 2022 में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके को इस सीजन में लगातार तीसरी हार मिली है। आईपीएल के 11वें मैच में सीएके को पंजाब किंग्स के खिलाफ 54 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी।

चार बार की विजेता चैंपियन चेन्नई की टीम अब 9 अप्रैल को मुंबई के डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद खिलाफ अपनी चुनौती पेश करेगी। ऐसे में आज के इस लेख में हम यह जानने की कोशिश करेंगे की चेन्नई की टीम अगले मैच में कौन से दो बदलाव कर सकती है।

Advertisement

1.)प्रशांत सोलंकी

अभी तक खेले गए मैचों में चेन्नई टीम के स्पिनर्स छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। टीम के स्पिनर्स रवींद्र जडेजा और मोइन अली अपनी गेंदबाजी से टीम को कोई सफलता दिलाने में नाकाम रहें हैं, न ही वह विकेट ले पा रहे हैं न ही वह रन रोकने में कामयाब हो पा रहे हैं। जिसके कारण टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है।

ऐसे में टीम जरूर कुछ बदलाव करने की योजना बना रही होगी। टीम में प्रशांत सोलंकी के रूप में एक लेग स्पिनर को शामिल किया जा सकता है। सोलंकी अपनी शानदार गेंदबाजी से घरेलू क्रिकेट में काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। उनके टीम में शामिल होने से प्लेइंग इलेवन का समीकरण भी बदलेगा।

Advertisement

2.) एन जगदीशन:

अंबाती रायडू की फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय है। अभी तक खेले गए तीनों मैचों में रायडू का प्रदर्शन टीम के लिए मददगार साबित नहीं हुआ है। ऐसे में टीम बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करते हुए उनकी जगह एन जगदीशन को मौका दे सकती है। जगदीशन का घरेलू रिकॉर्ड शानदार रहा है।

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स ने लगाई हार की हैट्रिक तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

हालांकि, चेन्नई की टीम हमेशा अनुभवी खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना पसंद करती है। दौ और टीम के जुड़ जाने से आईपीएल का यह सीजन और भी ज्यादा मुश्किल हो गाया है ऐसे में चेन्नई की टीम को कुछ जरूरी बदलाव कर जल्द से जल्द जीत की पटरी पर लौटना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button