News

IPL 2021 : मैच 20 अप्रैल 25, सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स (SRH vs DC) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 में कल खेले जाने वाले दूसरे मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। SRH vs DC के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला कल शाम को चेन्नई में खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को हराया था। वहीं सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें : 4 खिलाड़ी जो इस साल आईपीएल में ऑरेंज कैप जीतने के प्रबल दावेदार हैं

Advertisement

टीमों की वर्तमान स्थिति : (SRH vs DC)

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)

सनराइज़र्स हैदराबाद को अपने पिछले मैच में इस सीजन की पहली जीत हासिल हुयी टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो की शानदार फॉर्म काफी महत्वपूर्ण साबित हो रही है। वॉर्नर भी एंकर का रोल अच्छे से निभा रहे हैं। विलियमसन के फिट होकर टीम में आने और केदार जाधव के शामिल होने से बल्लेबाजी में संतुलन नजर आ रहा है।

हालांकि टी नटराजन के चोटिल होने से बाहर होने के कारण गेंदबाजी में झटका लगा लेकिन हैदराबाद के पास कौल और खलील के रूप में बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं। पिछले मैच में मैदान से बाहर जाने वाले भुवनेश्वर कुमार की स्थिति के बारे में टीम की तरफ से कोई भी अपडेट नहीं आया है।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (DC)

दिल्ली कैपिटल्स इस समय शानदार लय में है। टीम के लिए शिखर धवन लगातार रन बना रहे हैं। पृथ्वी शॉ ने भी कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। हालांकि मध्यक्रम अभी तक उस स्तर का प्रदर्शन नहीं दिखा पाया है। गेंदबाजी में कगिसो रबाडा का अभी तक उस स्तर का प्रदर्शन नहीं देखने को मिला है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं।

वहीं गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन विकेट चटकने में असफल हो रहे हैं। अक्षर पटेल पूरी तरह से फिट होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं और टीम के संतुलन को बेहतर बनाने में असरदार साबित होंगे।

Advertisement

SRH vs DC मैच डिटेल्स

तारीख: 25 अप्रैल, 2021

समय: शाम 7:30 बजे

Advertisement

स्थान: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

पिच रिपोर्ट

चेन्नई में गेंदबाजों की मददगार पिच में बल्लेबाजों को रन बनाने में काफी दिक्कतें आ रही हैं। तेज गेंदबाजों को अपनी गति में मिश्रण करने से फायदा हो रहा। वहीं स्पिन गेंदबाजों को यहां पिच से टर्न प्राप्त होता है। दोनों कप्तानों की कोशिश टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पॉवरप्ले का फायदा उठाकर 160-170 का स्कोर बनाने की होगी।

Advertisement

 SRH vs DC के बीच मुकाबला कहां देखें ?

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला IPL मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की संभावित प्लेइंग XI

डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (wk ), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, केदार जाधव, अभिषेक शर्मा , राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार / संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की संभावित प्लेइंग XI

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीवन स्मिथ, ऋषभ पंत (c & wk), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, ललित यादव, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, अमित मिश्रा, अवेश खान

फैंटसी टीम

SRH vs DC

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button