News

IPL 2021 : मैच 14 अप्रैल 21, पंजाब किंग्स बनाम सनराइज़र्स हैदराबाद (PBKS vs SRH) मैच प्रीव्यू, जानिए कब और कहां खेला जाएगा मैच, टीमों की तुलना, सीधा प्रसारण, पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग XI , Dream 11 फैंटसी टीम

Share The Post

आईपीएल (IPL) 2021 के 14वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) का सामना सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के साथ होगा। PBKS vs SRH का यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में कल दोपहर खेला जाएगा। यह दोनों ही टीमें अंकतालिका में सबसे नीचे हैं। पंजाब किंग्स ने इस सीजन जीत के साथ शुरुआत की थी लेकिन अंतिम दोनों मैचों में उन्हें हार मिली है। वहीं सनराइज़र्स हैदराबाद को अपने सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें : आईपीएल इतिहास में एमएस धोनी की कप्तानी के 4 मास्टरस्ट्रोक

Advertisement

टीमों की वर्तमान स्थिति : (PBKS vs SRH)

पंजाब किंग्स (PBKS)

पंजाब किंग्स के लिए यह सीजन उम्मीदों के मुताबिक नहीं साबित हुआ है। बल्लेबाजों का प्रदर्शन अभी तक ठीक रहा है लेकिन गेंदबाजी में कोई भी गेंदबाज रन रोकने का काम नहीं कर पा रहा है। ऐसे में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया जा सकता है।

वहीं निकोलस पूरन की ख़राब फॉर्म भी एक चिंता का विषय है  हालांकि टीम के लिए मयंक अग्रवाल का फॉर्म में आना एक राहत की खबर है। कप्तान केएल राहुल से बल्लेबाजी में अच्छे स्ट्राइक रेट की उम्मीद होगी।

Advertisement

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)

इस टीम के लिए इस सीजन अभी तक कुछ भी सही नहीं रहा है। टीम का मध्यक्रम एक बहुत ही बड़ा चिंता का विषय है क्योंकि तीनों ही मैचों की हार में मध्यक्रम विफल हुआ है।

वहीं केन विलियमसन के चोटिल होने से टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कप्तान वॉर्नर को मध्यक्रम की समस्या सुलझानी होगी तभी जाकर टीम को सफलता मिल सकती है।

Advertisement

PBKS vs SRH मैच डिटेल्स

तारीख: 21 अप्रैल, 2021

समय: दोपहर 3:30 बजे

Advertisement

स्थान: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

पिच रिपोर्ट

चेन्नई की पिच में पहले बल्लेबाजी करना ही सबसे बेहतर फैसला है। अभी तक यहां हुए 6 मैचों में से 5 मैच टीमों ने लक्ष्य का बचाव करते हुए ही जीते हैं। यह पिच दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए काफी मुश्किल हो जाती है।

Advertisement

PBKS vs SRH के बीच मुकाबला कहां देखें ?

दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला IPL मुकाबला स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा। इसके अलावा आप Disney+ Hotstar के माध्यम से भी आप लाइव मैच की स्ट्रीमिंग का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

पंजाब किंग्स (PBKS) की संभावित प्लेइंग XI

केएल राहुल (C & WK), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, झाय रिचर्डसन,  क्रिस जॉर्डन, जलज सक्सेना / रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

Advertisement

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की संभावित प्लेइंग XI

डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (wk ), मनीष पांडे, विराट सिंह, विजय शंकर, केदार जाधव, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मुजीब उर रहमान, खलील अहमद

फैंटसी XI

PBKS vs SRH Dream11 Prediction Fantasy Cricket Tips Dream11 Team VIVO IPL 2021

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Abhay Singh

क्रिकेट का प्रशंसक हूं और अपने इसी शौक की वजह से मैं क्रिकेट लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हूं।

Related Articles

Back to top button