NewsSocial

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में 6 फीट 8 इंच लंबे मोहम्मद जीशान के चुने जानें पर इयान बिशप ने जाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

Share The Post

पाकिस्तान ने 15 साल के 6 फीट 8 इंच लंबे अंडर 19 के खिलाड़ी मोहम्मद जीशान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया है। जीशान लगातार 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते है। मोहम्मद इरफान के बाद एक और इतना लंबा गेंदबाज विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। उन्हें ट्रेनिंग कैंप के लिए चुन लिया गया है। इसकी जानकारी ट्विटर पर साज सादिक ने दी। सादिक के ट्वीट पर ही वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी इयान बिशप ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

मोहम्मद जीशान को रिजर्व खिलाड़ी कामरान गुलाम की जगह टीम में शामिल किया गया है और उन्होंने ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के हेड कोच सकलैन मुश्ताक और बल्लेबाजी कोच मोहम्मद युसूफ ने इस खिलाड़ी पर अपनी निगरानी रख रहे है। जीशान अगर कैंप में अपनी गेंदबाजी से अच्छा करते है तो वो ऑस्ट्रलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल सकते है।

वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में पाकिस्तान के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने आ रही है लेकिन पाकिस्तान में उनका जीतना काफी मुश्किल लग रहा है क्योंकि 6 फीट 8 इंच लंबे जीशान ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को परेशान कर सकता है।

Advertisement

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्य टीम की घोषणा कर दी है और टीम में 5 रिजर्व खिलाड़ियों को भी शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनी गयी पाकिस्तान टेस्ट टीम: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उपकप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रउफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद।

रिजर्व खिलाड़ी: मोहम्मद जीशान, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद, यासिर शाह।

Advertisement

सीरीज की शुरुआत 4 मार्च से होगी और यह मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 12 मार्च को कराची में और तीसरा टेस्ट मैच लाहौर में खेला जायेगा। इसके बाद ऑस्ट्रलिया मेजबान देश के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज और एकमात्र टी20 मैच भी खेलेगी।

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button