NewsSocial

मोहम्मद आसिफ ने बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा कि वो सचिन तेंदुलकर की तरह करते है बल्लेबाजी

Share The Post

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने कप्तान बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा है कि वो मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की तरह शॉट खेलते है। आसिफ ने बताया कि आजम उसी तरह से बल्लेबाजी करते है जिस तरह से सचिन किया करते थे। आजम वर्तमान में पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे है और उन्होंने 10 मैचों में 118.68 के स्ट्राइक-रेट से 343 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक देखने को मिले थे।

पाक पैशन ने आसिफ के हवाले से कहा, “बाबर आजम सचिन की तरह बल्लेबाजी करते है और जिस तरह से वह अपने शॉट खेलते हैं, वह सचिन की याद दिलाते है।”

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया करेगी 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा

आजम अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की घरेलू सीरीज के लिए तैयारी करने में जुट जाएंगे जोकि 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करने आ रही है। इस दौरे पर ऑस्ट्रेलिया टीम तीन टेस्ट, तीन वनडे मैच की सीरीज खेलेगी और एक टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेलेगी। पहला टेस्ट मैच 4 मार्च को रावलपिंडी में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैच 12 मार्च को कराची में और तीसरा टेस्ट मैच 21 मार्च को लाहौर में खेला जाएगा। इसके बाद 29 मार्च को पहला वनडे मैच, 31 मार्च को दूसरा वनडे मैच और 2 अप्रैल को तीसरा वनडे मैच खेला जाना है और ये सारे मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे। वही एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच 5 अप्रैल को रावलपिंडी में ही खेला जाएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर चुकी हैं। इस टेस्ट टीम में पाकिस्तान के लिए सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलने वाले तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को टीम में जगह दी गयी है। इससे पहले रऊफ दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की टेस्ट टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया और हो सकता है इस बार उन्हें डेब्यू करने का मौका मिल जाए।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनी गयी पाकिस्तान की 16 सदस्य टेस्ट टीम: बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवाद आलम, हारिस रउफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद नवाज, नौमान अली, साजिद खान, सऊद शकील , शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, जाहिद महमूद।

रिजर्व खिलाड़ी: मोहम्मद जीशान, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, सरफराज अहमद, यासिर शाह।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button