NewsSocial

पिच पर हथौड़ा चलाते नजर आए डेविड वार्नर, पत्नी ने वीडियो शेयर कर दिया मजेदार रिएक्शन

Share The Post

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैच ड्रा हो चुके हैं और इसकी वजह वहां की खराब पिच बताई जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर का पिच को ठीक करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वो पिच को ठीक करते हुए नजर आ रहे है।

यह वीडियो दूसरे टेस्ट मैच का है। इस वीडियो को वॉर्नर की पत्नी केंडिस ने भी इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रिया जाहिर की है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर बुधवार को डेविड वॉर्नर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, “मैदान पर थॉर ने अपने हथौड़े से छोटा सा रोल निभाया।”

इस वीडियो में वार्नर हाथ में हथौड़ा लेकर तेजी से जमीन पर मार रहे थे। वहीं मार्नस लाबुशेन उन्हें जगह बताकर उनकी मदद करते हुए दिखाई दे रहे है। वार्नर का यह अंदाज उनकी पत्नी को बहुत अच्छा लगा और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं चाहती हूं कि वॉर्नर घर के आसपास भी यह काम करेंगे।” इससे पहले कराची टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस द्वारा भी पिच को ठीक करते हुए का वीडियो काफी वायरल हो गया था।

Advertisement

Advertisement

दूसरा टेस्ट मैच ड्रा कराने में सफल हुआ पाकिस्तान

दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 9 विकेट खोकर 556 रन बनाकर घोषित कर दी। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा 160 रन उस्मान ख्वाजा ने बनाये। उनके अलावा एलेक्स कैरी ने 93 और स्टीव स्मिथ ने 72 रन की पारी खेली। वहीं पाकितान की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट 2-2 विकेट साजिद खान और फहीम अशरफ ने लिए। उनके अलावा नौमान अली, हसन अली और शाहीन अफरीदी को एक-एक विकेट मिला।

ऑस्ट्रेलिया के विशाल स्कोर के जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी मात्र 148 रन पर सिमट गयी। कप्तान बाबर आजम ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाये। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट मिचेल स्टार्क ने लिए। उनके अलावा स्वेपसन को 2 और कमिंस, लियोन और ग्रीन को एक-एक विकेट मिला। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 97 रन बनाकर पारी घोषित कर दी और पाकिस्तान को 505 रन का लक्ष्य दिया। मैच के आखिरी दिन पाकिस्तान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए बाबर आज़म के 196 और मोहम्मद रिजवान के नाबाद 104 रन की बदौलत 7 विकेट खोकर 443 रन बना लिए और मैच को ड्रा करा दिया।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button