NewsSocial

“मेरा मानना है कि मैं टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हूं”- इमरान ताहिर

Share The Post

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर का कहना कि वह इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है। ताहिर की गिनती इस समय दुनिया के बेहतरीन लेग स्पिन गेंदबाजों में की जाती है। वो दुनियाभर की टी20 लीग में खेल रहे है और अपनी छाप छोड़ रहे है। 2021 के टी20 वर्ल्ड में क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उनकी गैरहाजिरी में केशव महाराज, तबरेज शम्सी और एडेन मार्कराम ने स्पिन की जिम्मेदारी संभाली थी।

Advertisement

ताहिर इस समय पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान के सुल्तांस के लिए खेलते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने लीग के पहले ही मैच में कराची किंग्स के खिलाफ तीन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया था। पीएसल में खेलने से पहले ताहिर लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 में वर्ल्ड जायंट्स की ओर से खेलते हुए नजर आये थे जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था।

Advertisement

इमरान ताहिर ने कहा मैं टी20 में चयन के लिए हूं उपलब्ध

अब हाल ही में ताहिर ने जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं अभी भी टी20 इंटरनेशनल में खेलने लिए उपलब्ध हूं। मेरी नजर में मैं टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए पूरी तरह से फिट लग रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूँ कि चयनकर्ता मेरे द्वारा दुनियाभर में किए जा रहे प्रदर्शन पर ध्यान देंगे। अगर वह ध्यान देंगे तो मेरा मानना है कि वो मुझमें टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए एक सही खिलाड़ी पाएंगे।”

अब ये देखना दिलचस्प रहने वाला है कि क्या चयनकर्ता उन्हें मौका देंगे। ताहिर आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के लिए खेलते हुए 2019 में दिखाई दिए थे। अगर वह टीम में शामिल होते है तो उससे केशव महाराज, तबरेज शम्सी और मार्कराम को काफी मदद मिलेगी। 42 वर्षीय ताहिर का अनुभव टीम के काफी काम आएगा। ताहिर पीसीएल और आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करके दिखाते है तो टी20 वर्ल्ड कप 2022 में दक्षिण अफ्रीका की तरफ से उनके खेलने के मौके बढ़ जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button