IPLNewsSocial

पूर्व सीएसके खिलाड़ियों डु प्लेसिस और हेजलवुड ने आरसीबी को दिलाई जीत, ट्विटर पर फैंस ने कहा “चेन्नई की हार बैंगलोर का फायदा है”

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर कल रात आईपीएल 2022 में 10 पॉइंट्स हासिल करने वाली दूसरी फ्रेंचाइजी बन गई क्योंकि उन्होंने ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को हराते हुए इस सीजन की अपनी पांचवीं जीत हासिलकी। दिलचस्प बात यह है कि बैंगलोर की जीत में चेन्नई सुपर किंग्स के दो पूर्व खिलाड़ियों, जोश हेजलवुड और फाफ डु प्लेसिस ने अहम भूमिका निभाई।

इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 181 रन का स्कोर बनाया। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन फाफ डु प्लेसिस ने बनाये। उन्होंने 64 गेंद में 11 चौको और 2 छक्कों की मदद से 96 रन की बेहतरीन पारी खेली।

Advertisement

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 163 रन ही बना पायी और 18 रन से मैच हार गयी। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन क्रुणाल पांड्या ने बनाये। उन्होंने 28 गेंद में 5 चौको और 2 छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली। आरसीबी की तरफ से जोश हेजलवुड ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए। उन्होंने क्विंटन डी कॉक, मनीष पांडे, आयुष बदोनी और मार्कस स्टोइनिस के विकेट लिए। मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए हेजलवुड ने कहा:

“मैं वास्तव में शुरुआत में और इस मैदान पर इसको एन्जॉय कर रहा हूं। वानखेड़े की पिच में कुछ अच्छा उछाल था लेकिन यहां डीवाई में नई गेंद के साथ यह शानदार है। यदि आप यहाँ गलत गेंदबाजी करेंगे तो रन बन सकते है लेकिन अगर आप सही से गेंदबाजी करते हैं तो आप कुछ विकेट के मौके पैदा कर सकते हैं।”

Advertisement

ट्विटर पर फैंस को लगता है कि सीएसके ने फाफ डु प्लेसिस और जोश हेजलवुड को रिलीज कर बड़ी गलती की है

फाफ डु प्लेसिस और जोश हेजलवुड दोनों ने पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल 2021 चैंपियनशिप जीत में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, दोनों को फ्रेंचाइजी ने रिटेन नहीं किया। इस साल, आरसीबी ने सीएसके से बेहतर प्रदर्शन किया है और यहां उस चीज को लेकर ट्विटर पर आये कुछ रिएक्शन दिए गए है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button