IPLNews

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने किया 3 शब्दों का ट्वीट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व खिलाड़ी हैं एबी डिविलियर्स

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन एलिमिनेटर मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। जिसमें, आरसीबी ने इस मैच 14 रनों से जीत दर्ज करते हुए क्वालीफायर 2 में प्रवेश किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की इस शानदार जीत पर टीम के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, जो अब वायरल हो चुका है।

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पहले मैच के बारे में बात करें तो, लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।जिसके बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बल्लेबाजी के लिए आना पड़ा था।

Advertisement

लखनऊ के सामने था 208 रनों का बड़ा लक्ष्य

तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने मैच में लखनऊ को शानदार शुरुआत दिलाते हुए पहले ही ओवर में फाफ डु प्लेसिस का विकेट लिया था। हालांकि, इसके बाद रजत पाटीदार ने शतक जड़ते हुए मैच को हाई स्कोरिंग बनाते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स को दबाव में डाल दिया था।

रजत पाटीदार ज शानदार शतक की बदौलत जड़ते हुए आरसीबी का स्कोर 207 रन तक पहुंचा दिया था। जिसका सीधा मतलब तक कि, लखनऊ को क्वालीफायर 2 में जगह बनाने के लिए 208 रन बनाए होंगे।

Advertisement

इस बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और क्विंटन डी कॉक जल्द ही आउट हो गए। लेकिन, इसके बाद, केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने पारी को स्थिर करने के लिए बेहतरीन पारी खेली। राहुल और हुड्डा के बीच तीसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, इसके बाद वनिन्दु हसरंगा ने हुड्डा को बोल्ड करते हुए यह पार्टनरशिप तोड़ दी।

उसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने राहुल के साथ एक संक्षिप्त साझेदारी की, लेकिन स्टोइनिस के आउट होने के बाद लखनऊ को वापसी का मौका नहीं मिला और एक के बाद एक विकेट का पतन होता चला गया। और, अंत में लखनऊ को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने किया ट्वीट:

आईपीएल 2020 और 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टीम में एबी डिविलियर्स के साथ रहते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई थी। हालांकि दोनों ही बार आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन, इस बार रजत पाटीदार की बल्लेबाजी और हर्षल पटेल की डेथ ओवर्स में गेंदबाजी ने आरसीबी को जीत दिलाई है। टीम की इस बेहतरीन जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

एबी डिविलियर्स का ट्वीट:::

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button