IPLNewsSocial

आईपीएल में भारतीय क्रिकेट स्टार्स के लगातार फ्लॉफ होने से निराश हो चुके हैं फैंस, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा ‘आखिर ये चल क्या रहा है’

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन यानी आईपीएल 2022 में महाराष्ट्र में चल रहा है। जहां नवी मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की भिड़ंत गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से हुई। जहां आईपीएल हर किसी के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच है, वहीं भारतीय क्रिकेट के स्टार खिलाड़ियों को इस सीजन में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय क्रिकेट के अधिकांश स्टार खिलाड़ी जैसे ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, रोहित शर्मा, वरुण चक्रवर्ती और ऋषभ पंत ज्यादा प्रभावशाली नहीं रहे हैं। हालांकि, फैंस को यह उम्मीद होगी कि ये सभी खिलाड़ी अपने फॉर्म में वापस आ जाएं क्योंकि ईद साल टी20 वर्ल्डकप भी होना है।

बिना खाता खोले लौटे रोहित और ईशान किशन

बहरहाल, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए इस मैच में, ईशान किशन और रोहित शर्मा से बेहतरीन बल्लेबाजी की उम्मीद थी। हालांकि, दाएं हाथ-बाएं हाथ के सुपर कॉम्बिनेशन वाली यह जोड़ी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गई। ये दोनों ही प्लेयर्स मुकेश चौधरी द्वारा फेंके गए मैच के पहले ओवर में ही डक पर आउट हो गए।

Advertisement

मैच से पहले ब्रॉडकोस्टर्स से बात करते हुए, ईशान किशन ने कहा था:

“अगर हम मैच में उनसे एक कदम आगे रहते हैं तो यह हमारे लिए बहुत अच्छा होगा। सचिन पाजी ने मुझे बस इतना कहा है कि मैं अपना खेल खेलूँ। जिस तरह से लोग ईशान किशन को एक ताबड़तोड़ खिलाड़ी के रूप में जानते हैं और कहा कि असफलता का कोई डर नहीं होना चाहिए।”

इस हफ्ते की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच में विराट कोहली ने शून्य पर अपना विकेट गंवा दिया था। और, मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच में रवींद्र जडेजा ने दो कैच छोड़े हैं।

Advertisement

आईपीएल 2022 में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए ट्विटर पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी है। आइये देखते हैं कुछ ट्वीट्स:::

Advertisement

https://twitter.com/vipinsoni102/status/1517145083291717633?t=zGIele6oWF1X5fmEFmFZGQ&s=19

Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button