News

ईशान किशन से ओपनिंग कराने पर हर्षा भोगले ने की रोहित शर्मा की तारीफ

Share The Post

भारत और वेस्टइंडीज के विरुद्ध चल रही टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन ग्राउंड में खेला जा रहा है। कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस सीरीज में पहले ही 2-0 से आगे है। यानी, भारतीय टीम के पास इस सीरीज में अजेय बढ़त है।

Advertisement

वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने वाली वेस्टइंडीज ने आज टॉस जीतकर एक बार फिर गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए टीम इंडिया को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

Advertisement

कप्तान रोहित शर्मा ने फिर किया बैटिंग आर्डर में बदलाव

आज के इस मैच में टीम इंडिया की बैटिंग लाइन-अप में एक बार फिर बदलाव देखने को मिला है। हमेशा की तरह टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने वाले कप्तान रोहित शर्मा ने आज दो युवा बल्लेबाजों ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ को ओपनिंग करने का मौका दिया है।

हालांकि, टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। और, रुतुराज गायकवाड़ महज 4 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि ईशान किशन ने 31 रन बनाए थे। हालांकि, इसके बाद भी रोहित बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए बल्कि उन्होंने श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था। श्रेयस अय्यर अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे थे। लेकिन, अच्छा स्टार्ट मिलने के बाद 16 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

इसके बाद, बल्लेबाजी करने आए रोहित शर्मा शुरुआत से ही समस्या में नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वह खुद को मिडिल आर्डर में फिट नहीं कर पाए हैं। और फिर, वह 15 गेंद में मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए।

सूर्यकुमार और वेंकटेश ने फिर मचाया धमाल

हालांकि, इसके बाद, सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर की तूफानी पारी देखने को मिली। एक ओर जहाँ सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंदों में 7 आसमानी छक्कों और 1 चौके की मदद से 65 रन बनाए। वहीं वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 35 रन बनाए। जिसके बल पर टीम इंडिया ने इस तीसरे मैच में वेस्टइंडीज के सामने 185 रनों का बड़ा लक्ष्य रख दिया है।

Advertisement

इस बीच, कप्तान रोहित शर्मा के बैटिंग आर्डर में तब्दीली करने और ईशान किशन को ओपनिंग करने का मौका देने और उनके लिए खुद को मिडिल आर्डर में ढकेलने के लिए दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने रोहित शर्मा की तारीफ की है।

हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ”रोहित की ओर से इशान किशन को आज रुतुराज गायकवाड़ के साथ टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया है यह एक अच्छा इशारा है।”

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button