NewsSocial

विराट कोहली के 100 वें टेस्ट मैच के टिकट के लिए स्टेडियम के बाहर लगी भीड़, तस्वीरें हुईं वायरल

Share The Post

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के फैंस फिलहाल बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वास्तव में, कारण ही ऐसा है कि कोहली को चाहने वाला हर व्यक्ति श्रीलंका के विरुद्ध होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

दरअसल, टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 मार्च यानी शुक्रवार को मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाना है। खास बात यह है कि, यह टेस्ट मैच विराट कोहली के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करीयर का 100वां टेस्ट मैच होने जा रहा है। यही नहीं है, वह ऐसा कारनामा करने वाले भारत के 12वें प्लेयर होंगे।

Advertisement

रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली के क्रिकेट करियर के इस महत्वपूर्ण पड़ाव पर फैंस की मांग को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फैसला लिया था कि, पिछले कुछ मैचों की तरह इस मैच के दरवाजे दर्शकों के लिए बंद नहीं रखे जाएंगे। और स्टेडियम की क्षमता के अनुसार 50 प्रतिशत तक दर्शकों को प्रवेश की अनुमति होगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए, बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया था कि, ”भारत और श्रीलंका के बीच मोहाली में खेला जाने वाले पहले टेस्ट मैच में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति होगी। वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए राज्य क्रिकेट संघ ने फैसला किया है कि स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शक उपस्थित रह सकेंगे।”

Advertisement

विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच के लिए फैंस हैं उत्साहित

चूंकि, विराट कोहली अब भारतीय क्रिकेट टीम में किसी भी फॉर्मेट के कप्तान नहीं है। इसलिए, भी फैंस उनसे भावनात्मक रूप से अधिक जुड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, यह उनके करियर का 100वां टेस्ट मैच होने जा रहा है तो फैंस बेहद उत्साहित हैं।

यही कारण है कि, मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मैच के लिए फैंस के बीच टिकट की बहुत अधिक मांग भी दिखाई दे रही है। इसलिए, मोहाली स्टेडियम के टिकट काउंटर्स के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। टिकट काउंटर्स पर बढ़ रही भीड़ को देखते हुए फैंस के रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

Advertisement

आइये देखें विराट कोहली के 100वें मैच के लिए टिकट काउंटर्स के बाहर लगी भीड़ को लेकर ट्विटर पर फैंस ने कैसी प्रतिक्रिया दी है:

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/Lostt_Soulll/status/1499330894431014913?t=ndD4DML3ofDZHKZp5YfB3Q&s=19

Advertisement

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button