IPLNewsSocial

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट कोहली की तारीफ में लिखे जमकर ट्वीट

Share The Post

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बीती रात, गुरुवार को आईपीएल 2022 के ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच खेला। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए इस मैच में बैंगलोर ने 8 विकेट्स से जीत दर्ज कर ली। विराट कोहली ने इस मैच में 54 गेंदों में 73 रनों की शानदार पारी खेली।

गुजरात द्वारा दिए गए 169 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए बैंगलोर ने पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की। इसमें विराट कोहली के 73 रनों के अलावा फाफ डु प्लेसी ने भी 38 गेंदों पर 44 रनों का योगदान दिया। इसके बाद बैटिंग को आए ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंदों पर 40 रन बनाकर आरसीबी को 19वें ओवर में ही जीत दिला दी।

Advertisement

एक तरफ जहां कोहली वानखेड़े में अपने बल्ले से आग लगा रहे थे, वहीं जानी-मानी ऑस्ट्रेलियन पत्रकार क्लोई-अमैंडा बेली ट्विटर पर कोहली की तारीफ करते हुए ट्वीट्स से आग लगा रही थीं।

विराट कोहली की बड़ी फैन हैं क्लोई-अमैंडा बेली

बेली, जो कि आरसीबी और विराट कोहली की बड़ी समर्थक हैं, ने पहला ट्वीट किया – ”हाँ, ये है वो विराट जिसकी बैटिंग देखने के लिए मैं सारी रात जागती हूं। वह बहुत अच्छा खेल रहा है। ओपनिंग साझेदारी भी बढ़िया हो गई है।”

Advertisement

कोहली की पारी में भाग्य ने भी उनका साथ दिया। जिस तरह से वे पंजाब के खिलाफ आउट हुए थे, उन्हें शायद इसकी जरूरत भी थी आज। उन्होंने पहले मोहम्मद शमी को एक स्ट्रेट ड्राइव मारा और फिर कवर्स के ऊपर से एक उड़ता हुआ शॉट खेला और बताया कि वे आज किस मूड में बैटिंग करने उतरे हैं। उन्होंने आईपीएल के सबसे अच्छे स्पिनर्स में से एक राशिद खान को पहले एक चौका मारा और फिर बॉटम हैंड का उपयोग करते हुए एक छक्का मारकर अपना पचासा पूरा किया। इसके बाद उन्होंने राशिद को एक और छक्का मारा लेकिन बाद में उन्हीं को गेंद पर आउट हो गए।

Advertisement

कोहली की शानदार पारी के बाद क्लोई ने एक और ट्वीट किया – कुछ लोग कह रहे हैं कि किंग इज बैक। लेकिन बाकियों को पता है कि वह हमेशा यहीं था।

Advertisement

कोहली की इस पारी से उनके फैंस बहुत खुश हैं। बहुतों ने कहा है कि यह शेर के वापस लौटने की आहट है। कोहली अभी भी रन तो लगातार बना ही रहे हैं लेकिन उनके शतक नहीं आ रहे हैं जिस वजह से उन्हें आउट ऑफ फॉर्म माना जा रहा है। उनके 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार उनके फैंस को बहुत समय से है और इस पारी के बाद उम्मीद की जा रही है कि कोहली अपनी फॉर्म को जारी रखेंगे और मौका मिलते ही एक बड़ी पारी खेलेंगे।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button