NewsSocialVideo

पाकिस्तानी प्लेयर्स के इंटरव्यू का फनी वीडियो हुआ वायरल, ट्विटर यूजर ने किया ट्रोल

Share The Post

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय लाहौर में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा है। सीरीज के शुरूआती दो टेस्ट मैच ड्रा हो चुके हैं। तीसरा टेस्ट मैच भी ड्रा होगा या कौन सी टीम जीत हासिल करेगी ये अगले दो-तीन दिन में पता चल पाएगा।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाबर आजम हमेशा अपने इंटरव्यू की शुरुआत डेफिनेटली और रिजवान अपने इंटरव्यू की शुरुआत देखिये जी से करते है। यह वीडियो 15 सेकंड का है और इसमे बाबर और रिजवान की कई वीडियो क्लिप का इस्तेमाल किया गया है।

Advertisement

लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

रिज़ी स्टेन नाम के यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “इसके बिना कोई भी बाबर/रिजवान इंटरव्यू पूरा नहीं होता। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। आप यहाँ इस वीडियो को देख सकते है।

Advertisement

वहीं बाबर आजम के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक 83 वनडे मैच खेले है और 56.93 की औसत के साथ 3985 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 14 शतक और 15 अर्धशतक निकले है। इसके अलावा पाकिस्तान टीम के कप्तान ने 73 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है और 129.13 के स्ट्राइक रेट की मदद से 2620 रन बनाये है। इस दौरान वो 1 शतक और 25 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है। इसके अलावा उन्होंने अभी तक पाकिस्तान को 40 टेस्ट मैच में रिप्रेजेंट करते हुए 45.48 की औसत के साथ 2729 रन बनाये है। इस दौरान बाबर ने 6 शतक और 19 अर्धशतक लगाए है।

विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की बात की जाए तो उन्होंने अभी तक पाकिस्तान को 22 टेस्ट मैच में रिप्रेजेंट किया है और 46.29 की औसत के साथ 1111 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 7 अर्धशतक निकले है। इस स्टार खिलाड़ी ने पाकिस्तान को अभी तक 55 टी20 इंटरनेशनल मैच में रिप्रेजेंट किया है और 128.95 की स्ट्राइक रेट के साथ1639 रन बनाये है। इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 13 अर्धशतक लगाए है। इसके अलावा उन्होंने 41 वनडे मैचों में पाकिस्तान को रिप्रेजेंट करते हुए 28.8 की औसत के साथ 864 रन बनाये है। इस दौरान वो 2 शतक और 4 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button