News

जानिए क्यों रविंद्र जडेजा की वजह से सीएसके और एमआई के फैंस के बीच हुई बहस

Share The Post

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे सफल टीमों में से एक है। उन्होंने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। हालांकि इस साल हुए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से फेल हो गए। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले टीम का कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सबसे सफल टीमों में से एक है।

उन्होंने 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया है। हालांकि इस साल हुए आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से फेल हो गए। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले टीम का कप्तान रविंद्र जडेजा को बनाया गया था। हालांकि वो बतौर कप्तान और खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने में फेल हो गए।

Advertisement

इसी वजह से उन्होंने बीच सीजन में कप्तानी छोड़ दी। वहीं बाद में एम एस धोनी कप्तान के रूप में दोबारा दिखाई दिए। जडेजा हालांकि धोनी की कप्तानी में सिर्फ 2 ही मैच खेल पाए और चोट के कारण बाहर हो गए। जडेजा ने हाल ही में समाप्त हुए इंग्लैंड दौरे में क्रिकेट के मैदान पर वापसी की।

रविंद्र जडेजा ने सीएसके से जुड़े सभी पोस्ट किए डिलीट

हाल ही में, जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम से सीएसके से जुड़ी सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया, जिससे यह पता चला कि की फ्रेंचाइजी और क्रिकेटर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में, जडेजा ने ट्विटर पर भारतीय जर्सी में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ब्लू एडिक्शन।”

Advertisement

यहाँ देखें पोस्ट:

 

Advertisement

जडेजा की इस पोस्ट के बाद मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की आपस में बहस हो गए । जहां कुछ ने कहा कि वह नीले रंग में अच्छे लगते हैं, वहीं अन्य ने मुंबई इंडियंस में उनका स्वागत किया। इस बीच, चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस ने कहा कि वे अपने स्टार खिलाड़ी को पीली जर्सी में दोबारा देखना चाहते हैं। कुछ रिएक्शन यहाँ दिए गए है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

रविंद्र जडेजा के आईपीएल 2022 में 10 मैच खेले और 118.37 के स्ट्राइक रेट से मात्र 116 रन ही अपने खाते में जोड़ पाने में सफल हुए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 5 विकेट लिए। जडेजा के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 210 मैच खेले है और 127.65 के स्ट्राइक रेट की मदद से 2502 रन बनाये है और गेंदबाजी करते हुए 7.61 के इकॉनमी रेट की मदद से 132 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button