NewsSocial

विराट कोहली और सौरव गांगुली के फैंस के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, चला रहे हैं अलग-अलग ट्रेंड

Share The Post

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच मची खींचतान तेज होती जा रही है। खासबात यह है कि, अब यह सिर्फ बोर्ड (बीसीसीआई) तक ही सीमित नहीं है। बल्कि अब, सोशल मीडिया पर भी हो रहा है और इन दोनों सुपरस्टार क्रिकेटरों के प्रशंसक ट्विटर पर अलग-अलग हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं।

गौरतलब है कि, विराट कोहली ने कहा है कि, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें कभी भी टी20 टीम के कप्तान के रूप में बने रहने के लिए कभी नहीं कहा। जैसा कि उन्होंने मीडिया में कहा। इसके बाद, सौरव गांगुली के प्रशंसकों ने कल रात ट्विटर पर “#NationStandsWithDada” (नेशन स्टैंड विद दादा” ट्रेंड किया।

Advertisement

हालांकि, कल रात के ट्विटर ट्रेंड के बाद, कोहली के फैंस भी पीछे रहने वालों में से नहीं थे। क्योंकि, वह एक अलग हैशटैग “#WorldStandsWithKohli” (वर्ल्ड स्टैंड विद कोहली) के साथ आए और यह अब भी, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के समर्थन में बहुत सारे ट्वीट आ रहे हैं, जो बीसीसीआई अध्यक्ष की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहे हैं।

ये हैशटैग बेशक अजीब हो सकते हैं। खासतौर से तब जबकि, कोहली और गांगुली दोनों ही भारतीय क्रिकेट में शीर्ष पदों पर हैं और उनके पास काम करने का एक ही उद्देश्य है। लेकिन, कोहली और उनके फैंस बीसीसीआई द्वारा किए गए उनके ‘अपमान’ या दुर्व्यवहार व बर्खास्त करने को लेकर नाराज दिखाई दिए दे रहे हैं।

Advertisement

ऐसी खबरें थीं कि, बीसीसीआई विराट कोहली को कारण बताओ नोटिस भेजने की योजना बना रही थी। लेकिन, इस विचार को अंततः हटा दिया गया क्योंकि इससे निश्चित रूप से उन अन्य खिलाड़ियों के मनोबल पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा जो वर्तमान में कोहली के साथ खेलने के लिए दक्षिण अफ्रीका में महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने पर विराट कोहली ने किया खुलासा, ट्विटर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया।

गौरतलब है कि, भारत अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा के बिना दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। और, पहले टेस्ट मैच से पहले कोई भी अभ्यास मैच भी नही होना है। इसलिए, यह कहना गलत नही होगा, कि ऐसे समय में जब विराट कोहली एक बल्लेबाज के रूप में भी अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं, और बीसीसीआई भी उनके पक्ष में नही है। तब, बतौर कप्तान उनके लिए यह दौरा बेहद कठिन होने वाला है।

Advertisement

https://twitter.com/KollyfiedGal/status/1471789313469739008?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1471789313469739008%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fsportsamaze.com%2Fcricket%2Fnews%2Ffans-of-virat-kohli-trend-world-stands-with-kohli-on-twitter-in-response-to-nation-stands-with-dada%2F

Advertisement

Advertisement

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button