IPLNews

रवि शास्त्री ने पैट कमिंस की पारी को लेकर कहा, “उन्होंने सारा गेम बर्बाद कर दिया”

Share The Post

आईपीएल 2022 का 14वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। इस मैच में केकेआर ने मुंबई को 5 विकेट से हार का स्वाद चखा दिया। इस मैच में कोलकाता की जीत के हीरो पैट कमिंस रहे। उन्होंने 15 गेंद में 4 चौको और 5 छक्कों की अदद से नाबाद 56 रन की बेहतरीन पारी खेलकर दिखाई। उनके इसी प्रदर्शन के कारण कोलकाता ने यह मैच 16 ओवर में ही खत्म कर दिया था।

अब उनके इस शानदार प्रदर्शन पर पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा कि, “कमिंस ने क्रिकेट के एक बेहतरीन गेम को बर्बाद कर दिया। इसे हजम करना थोड़ा मुश्किल होगा। कमिंस ने पारी का 16वां ओवर करने आये डेनियल सैम्स के एक ओवर में 35 रन जड़ दिए थे।

रवि शास्त्री ने कहा, “यह एक कड़वा घूंट है, इसे पचा पाना थोड़ा मुश्किल है। ‘यह हैरान कर देने वाला है। यह कुछ ऐसा है कि कोई आपको चॉकलेट दे और इससे पहले कि आप उसे ‘धन्यवाद’ कहे यह चॉकलेटकिसी दूसरे के मुंह में होती हैं।”

Advertisement

इस तरह का मैच देखे हुए काफी समय हो गया था: रवि शास्त्री

पूर्व हेड कोच ने कहा, “यह शानदार था। आप ऐसा मैच देखते हैं जिसमें दूसरी टीम मजबूत दिखाई देती हैं और फिर धीरे-धीरे मैच पलटना शुरू हो जाता हैं। इसके बाद यह मैच मुंबई इंडियंस के पक्ष में 60-40 तक पहुंचता है। यहां भी मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी होता हैं और फिर अगला ओवर आता है और खेल खत्म हो जाता है। इस तरह का मैच देखे हुए मुझे काफी समय हो गया था और मैंने काफी क्रिकेट देखा है।”

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा कि रिजल्ट को पचा पाना बहुत मुश्किल बहुत होगा। मैच के आधे समय तक सब कुछ एमआई के पक्ष में था फिर कमिंस ने आकर सब बर्बाद कर दिया। कमिंस ने इस मैच में 56* के अलावा मुंबई के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

शास्त्री ने कहा, “जैसा रोहित शर्मा ने बताया, “इसे हजम करना मुश्किल होगा। आप बल्लेबाजी देखें। वह (कमिंस)अपनी जगह चुनकर शॉट खेल रहे थे। हर गेंद बल्ले के बीच में लग रही थी।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button