CricketNews

वसीम जाफर को पंजाब किंग्स ने दोबारा बनाया बल्लेबाजी कोच तो माइकल वॉन ने कसा तंज

Share The Post

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और माइकल वॉन (Michael Vaughan) भारत और इंग्लैंड के दो पूर्व क्रिकेटर हैं जो अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में बने हैं। वहीं ट्विटर पर दोनों समय-समय पर एक-दूसरे को ट्रोल करते रहते हैं, वहीं दोनों में से कोई भी एक-दूसरे के जोक्स को बुरा नहीं मानता और यह सब अच्छा रहता हैं।

कल, आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स (Punjab Kings), जिन्होंने एक और खराब आईपीएल सीजन के बाद अपने कोचिंग स्टाफ में फेरबदल किया है। उन्होंने ने घोषणा की कि वे वसीम जाफर को टीम के बल्लेबाजी कोच के रूप में वापस ला रहे हैं। पंजाब किंग्स को पिछले सीजन में कुछ अज्ञात कारणों से जाफर को हटा दिया था, लेकिन पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज अब अपनी पुरानी जॉब पर वापस आ गया है।

Advertisement

जैसा कि माइकल वॉन ने ट्विटर पर पंजाब किंग्स की यह घोषणा देखी, उन्होंने अपने पुराने साथी वसीम जाफर को फिर से ट्रोल करने का फैसला किया। वॉन ने एक ट्वीट का हवाला दिया जो जाफर को उनकी इस नियुक्ति पर बधाई दे रहा था और मजाक में कहा कि वह विश्वास नहीं कर सकते कि एक बल्लेबाज, जो उनकी पार्ट टाइम ऑफ स्पिन गेंदबाजी से आउट हो गया, उसे एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के बल्लेबाजी कोच का काम दिया गया है।

Advertisement

माइकल वॉन ने एक बार टेस्ट मैच में वसीम जाफर को कर दिया था क्लीन बोल्ड

यह कहानी वास्तव में कई साल पहले भारत के इंग्लैंड दौरे से शुरू होती है जब एक टेस्ट मैच में जाफर भारत के लिए पारी की शुरुआत कर रहे थे और वह लंबे समय तक क्रीज पर रहे। वॉन उस समय इंग्लैंड के कप्तान थे और चूंकि पिच बिगड़ रही थी और दाएं हाथ के बल्लेबाजों के ऑफ स्टंप के बाहर थोड़ा खुरदरा था, वॉन ने खुद गेंदबाजी की कमान संभाली, भले ही वह एक पार्ट-टाइमर थे। .

Advertisement

माइकल वॉन की उस चाल का तुरंत फायदा हुआ क्योंकि वह जाफर के ऑफ स्टंप के बाहर रफ में एक डिलीवरी डालने में कामयाब रहे और रफ में पिच करने के बाद यह डिलीवरी इतनी तेजी से मुड़ी कि इसने जाफर के डिफेंस को हरा दिया और गेंद उनके बल्ले और पैड के बीच से निकलती हुई स्टम्प पर जाकर टकराई।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button