NewsSocialVideo

वसीम जाफर ने शेयर किया जावेद मियांदाद का मजेदार वीडियो, हुआ वायरल

Share The Post

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज में कमेंट करने के लिए जानें जाते है और उनका यह अंदाज क्रिकेट प्रेमियों को बहुत पसंद आता है। हाल ही में, उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने टॉस पर एक पुरानी घटना का जिक्र किया है। इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है।

वसीम जाफर ने शेयर किया मजेदार वीडियो

जावेद मियांदाद पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में शामिल है। उन्होंने टीम की कप्तानी के साथ-साथ हेड कोच के रूप में भी काम किया है। मियांदाद ने 34 टेस्ट मैचों में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की है जिसमें से टीम को 14 में जीत और 6 में हार मिली है। वहीं 14 मैच ड्रा हो गए थे। इसके अलावा उन्होंने 62 वनडे मैचों में भी टीम कमान संभाली है जिसमें से टीम को 26 में जीत मिली है और 33 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं एक मैच टाई हो गया था और एक का रिजल्ट नहीं निकल सका था।

Advertisement

हाल ही में, जाफर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मियांदाद टॉस जीतते हैं लेकिन तय नहीं करते कि क्या चुनना है। इसलिए, वह कहता है कि अंदर जाने के बाद फैसला लेंगे कि क्या करना है। यहाँ वो मजेदार वीडियो देख सकते है:

Advertisement

वहीं जावेद मियांदाद के इंटरनेशनल करियर की बात की जाए तो उन्होंने 124 टेस्ट मैच खेले है और 52.57 के बेहतरीन औसत के साथ 8832 रन अपने नाम किये है। इस दौरान उनके बल्ले से 23 शतक और 43 अर्धशतक निकले है। वह पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामलें में दूसरे स्थान पर मौजूद है।

वहीं मियांदाद ने 233 वनडे मैचों में पाकिस्तान को रिप्रेजेंट करते हुए 41.70 की औसत के साथ 7381 रन बनाये है। इस दौरान वो 8 शतक और 50 अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button