News

युवा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने एमएस धोनी से भविष्य में संन्यास नहीं लेने का आग्रह किया

Share The Post

युवा पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) ने अपने 41वें जन्मदिन पर पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से कुछ और सालों तक खेलते रहने और अपने फैंस का मनोरंजन करते रहने का आग्रह किया है। धोनी ने दो साल पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन तब से, उन्होंने आईपीएल के तीन सीजन खेले हैं और उन्होंने अब कहा है कि वह आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे।

Advertisement

शाहनवाज दहानी, जो अब पीएसएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तान की नेशनल क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं। वो अपने बचपन के दिनों से बहुत बड़े फैन हैं और अब उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए एमएसडी को अपना आदर्श और प्रेरणा बताया है।

Advertisement

दहानी और एमएसडी ने पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान बातचीत की थी। दहानी पाकिस्तानी बैक-अप का हिस्सा थे और एमएसडी भारतीय टीम के मेंटर थे।

एमएस धोनी ने पिछले साल शाहनवाज दहानी को यूएई में कहा था कि वह अब बूढ़े हो रहे हैं

बाद में धोनी के साथ अपनी बातचीत का खुलासा करते हुए शाहनवाज दहानी ने पाकिस्तानी मीडिया में कहा था कि जब उन्होंने धोनी से कहा कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद भी बहुत फिट दिख रहे हैं, तो धोनी नहीं माने और कहा कि वह अब बूढ़े हो रहे हैं। दहानी ने ट्वीट करते हुए धोनी से आईपीएल से संन्यास न लेने और खेलते रहने का आग्रह किया।

Advertisement

एमएस धोनी ने आईपीएल 2022 की शुरुआत में सीएसके की कप्तानी रवींद्र जडेजा को सौंप दी थी, लेकिन उन्होंने इसे टूर्नामेंट के बीच में धोनी को वापस दे दी थी क्योंकि जडेजा कप्तानी के तौर पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे।

Advertisement

अब, यह लगभग तय है कि धोनी आईपीएल 2023 में सीएसके की कप्तानी करेंगे और शायद सीएसके के घरेलू मैदान चेपॉक में कुछ मैच खेलने के बाद संन्यास ले लेंगे। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की बात की जाए तो वो अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रहे थे। इस सीजन में उन्होंने 14 मैच खेले जिनमें से 10 में हार और 4 में जीत मिली।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button