IPLNewsSocial

धोनी ने जडेजा को सौंपी चेन्नई की कप्तानी तो फैंस ने ट्विटर पर कहा आपकी जगह कोई नहीं ले सकता

Share The Post

रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान बन गए है। वहीं एमएस धोनी बतौर खिलाड़ी के रूप में खेलते हुए दिखाई देंगे। जब मेगा नीलामी से पहले चेन्नई ने जडेजा को 16 करोड़ और धोनी को 12 करोड़ में रिटेन किया था तभी से कयास लगने शुरू हो गए थे कि जडेजा आगे चलकर टीम की कमान संभाल सकते है लेकिन वो इसी सीजन में टीम की कप्तानी करेंगे ऐसा किसी ने भी नहीं सोचा होगा। वहीं अब इसको लेकर फैंस ट्विटर पर रिएक्शन दे रहे है।

जडेजा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने पिछले सीजन चेन्नई के लिए बल्ले बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था और श्रीलंका खिलाफ हुई सीरीज में भी उन्होंने अपनी क्लास दिखा दी थी। वैसे भी धोनी की उम्र 40 की हो गयी है और कहा जा रहा था कि ये उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है और फ्रेंचाइजी दूसरे कप्तान की तलाश में थी और उनकी तलाश जडेजा खत्म हो गयी

Advertisement

ट्विटर पर फैंस दे रहे अपने रिएक्शन

Advertisement

https://twitter.com/sarthakkpadhii/status/1506919524653621257

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/onfieldumpire/status/1506924406626422784

Advertisement

Advertisement

Advertisement

https://twitter.com/search?q=%23MSDhoni&src=trend_click&vertical=trends

Advertisement

धोनी ने कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी है। अब आईपीएल 2022 में जड्डू एक अलग अवतार में दिखाई देने वाले है। वहीं अनुभवी धोनी उनकी मदद करेंगे। जडेजा को कप्तान बनाये जानें को लेकर जो ट्विटर पर रिएक्शन आये है वो यहाँ दिए गए है:

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी के अलावा मोईन अली और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया था। गायकवाड़ ने पिछले सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाते हुए ऑरेंज कैप अपने नाम की थी और वो इस सीजन में भी इसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे। मोईन अली वीजा क्लीयरेंस में हुई देरी की वजह से पहला मैच नहीं खेलेंगे। उन्होंने भी पिछले सीजन में बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया था।

Advertisement

आईपीएल 2022 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का फुल स्क्वॉड: रविंद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हैंगरगेकर, समरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे, मिचेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button