News

वसीम जाफर ने माइकल वॉन की ट्वीट का दिया दलचस्प जवाब

Share The Post

भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में खेले गए टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने सात विकेट से जीत हासिल की। जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन और पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर के बीच ट्विटर पर कहा सुनी खेने मिली।

Advertisement

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 76.4 ओवर में 378 रनों के लक्ष्य का पीछा किया और मैच को सात विकेट से जीत कर सीरीज में 2-2 की बराबरी की और पटौदी ट्रॉफी को भी रिटेन किया।

Advertisement

और जब श्रृंखला एक ड्रॉ में समाप्त हो गई है, इंग्लैंड के कई समर्थक और अंग्रेजी क्रिकेट बिरादरी एजबेस्टन की जीत को श्रृंखला जीत के रूप में मना रहे हैं।

वसीम जाफर ने अपने ही अंदाज में वॉन को दिया जवाब:

जैसे ही इंग्लैंड ने जीत हासिल की माइकल वॉन ने ट्वीट किया जिसमें वसीम जाफर से उनके हाल के बारे में पूछा लेकिन उनके ट्वीट में एक गलती थी।

Advertisement

2005 के एशेज विजेता कप्तान ने ट्वीट किया, “बस देख रहा था कि ठीक है @ वसीम जाफर14।”

https://twitter.com/MichaelVaughan/status/1544274775500935168

Advertisement

जाफर ने  इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को ट्रोल करते हुए अपने अंदाज में जवाब दिया। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कहा कि जिस तरह वॉन ट्वीट में “आप” शब्द का इस्तेमाल करना भूल गए, वह भूल गए कि श्रृंखला ड्रॉ में समाप्त हुई है न कि इंग्लैंड जीत गया है।

जाफर ने अपने ट्वीट में जवाब दिया, “आप इतने उत्साह में हैं कि ‘आप’ लिखना भूल गए, यह केवल 2-2 है।” जिसके बाद प्रशंसकों की टिप्पणियों की झड़ी लग गई और वॉन को प्रशंसकों ने खूब ट्रॉल किया।

Advertisement

यहाँ देंखे जाफ़र की ट्वीट:

https://twitter.com/WasimJaffer14/status/1544319637063888898

Advertisement

इस बीच, इस टेस्ट के लिए भारत के स्टैंड-इन कप्तान जसप्रीत बुमराह ने दूसरी पारी में भारत की खराब बल्लेबाजी पर अफसोस जताया।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि कल हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और जिसके बाद हमें गेंद के साथ संघर्ष करना पड़ा। यही वह समय था जहां हमने विपक्षी टीम को अपने ऊपर हावी होने दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


Share The Post

Related Articles

Back to top button