IPLNews

मुंबई इंडियंस द्वारा टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर वसीम जाफ़र ने जताई निराशा

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वां सीजन मुंबई इंडियंस के लिए बेहद रहा है। हालांकि, इस सीजन की शुरुआत खराब होने के बाद मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को पर्याप्त मौके नहीं दिए हैं। जिसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने निराशा जताई है।

गौरतलब है कि, टिम डेविड इस समय दुनिया के टॉप टी20 बल्लेबाजों में से एक हैं। डेविड ने दुनिया भर की तमाम टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपना नाम बनाया है। यही कारण है कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को साइन करने के लिए 8.25 करोड़ रुपए की बड़ी बोली लगाई थी।

Advertisement

इस बात में, कोई दो राय नहीं है कि डेविड बेहद क्षमता वाले बल्लेबाज हैं। लेकिन वह इस आईपीएल में अब तक प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर सके थे। आंकड़ों पर नजर डालें तो वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 12 रन जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मात्र 1 रन ही बना पाए थे। यानी कुल मिलाकर वह दो मैचों में महज 13 रन ही बना हैं।

चूंकि, टिम डेविड शुरुआती दो मैचों में कुछ खास नहीं कर सके थे। इसलिए, मुंबई के टीम मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लेते हुए डेविड को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया और उनकी जगह डेवाल्ड ब्रेविस को शामिल कर लिया गया था। यानी कि, एक ऐसा प्लेयर जो दुनिया के टॉप क्लास टी20 प्लेयर्स में से एक है, उसे प्लेइंग इलेवन से बाहर कर बेंच पर बैठा दिया गया है।

Advertisement

टिम डेविड को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर वसीम जाफ़र ने जताई निराशा

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में भी टिम डेविड मुंबई की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए निराशा जताई है।

वसीम जाफ़र ने ट्वीट करते हुए लिखा है ”जब आपने किसी प्लेयर को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है, तो निश्चित रूप से उसे एक-दो या अधिक मैच में मौके दिए जाने चाहिए। मुंबई इंडियंस का टिम डेविड पर विश्वास नहीं दिखाना आश्चर्यजनक है।”

Advertisement

 

Advertisement

वसीम जाफ़र की इस प्रतिक्रिया से फैंस सहमत नजर आ रहे हैं। इसलिए, इस ट्वीट को अब तक 6,000 से अधिक लाइक मिल चके हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस सीजन में टिम डेविड को मुंबई इंडियंस का टीम मैनेजमेंट और मौके देगा या नहीं।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button