IPLNews

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

Share The Post

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के खेले गए मैच नंबर 67 में प्वाइंट्स टेबल की टॉप की टीम गुजरात टाइटंस पर अपनी जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ में जगह बनाने की अपनी उम्मीदें बरकरार रखी हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के अपने अंतिम मैच में गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर शीर्ष 4 की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

हार्दिक पांड्या की नाबाद 62 रन रनों के दम पर गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 168 रन बनाए। हालांकि, विराट कोहली, फाफ डू प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने गुजरात के गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट से जीत हासिल की।

Advertisement

इस मैच के दौरान विराट कोहली ने 54 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली जिसमें उन्होंने आठ चौके और दो छक्के लगाए। टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने 38 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 18 गेंदों में 40 रनों की तुफानी पारी खेल कर टीम के लिए जीत सुनिश्चित की। इस दौरान उन्होंने पांच चौके दो छक्के लगाए।

भले ही बैंगलोर की टीम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जीत दर्ज की हो। लेकिन उन्हें टॉप 4 में बने रहने के लिए मुंबई इंडियंस की मदद की ज़रूरत है।

Advertisement

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने हेतु आरसीबी के लिए मुंबई की जीत है जरूरी

21 मई को आईपीएल 2022 सीज़न के 69वें मैच में अगर मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल को हराने में कामयाब हो जाती है तो बैंगलोर प्लेऑफ में पहुंच सकती है।

कल के मैच के हिरो रहे विराट कोहली इसी पर अपनी व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त की। मैच के बाद बात करते हुए विराट कोहली ने कहा कि मुंबई इंडियंस के पास अतिरिक्त 25 समर्थक होंगे और यहां तक कि घरेलू टीम का समर्थन करने वाले स्टेडियम में भी हो सकते हैं।

Advertisement

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा, “अपने पैरों को ऊपर रख कर 2 दिनों तक आराम करूंगा मुंबई का समर्थन करूंगा। मुंबई के लिए हमारे पास 2 और समर्थक हैं, सिर्फ 2 नहीं बल्कि मुझे लगता है कि 25 और समर्थक हैं। आप हमें स्टेडियम में भी देख सकते हैं”।

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Share The Post

Related Articles

Back to top button